scorecardresearch
 

विजय देवराकोंडा ने पूरी की कोरोना संक्रमित फैन की अंतिम इच्छा, रो पड़े एक्टर

विजय के फैन और कोरोना संक्रमित मरीज हेमंत की आख‍िरी इच्छा थी कि वो विजय से मिले. जैसे ही विजय की टीम को इसका पता चला उन्होंने हेमंत से वीड‍ियो कॉल के जर‍िए संपर्क करने की कोश‍िश की. फैन से वीड‍ियो कॉल पर बात करते हुए विजय भावुक हो गए थे.

व‍िजय देवराकोंडा व‍िजय देवराकोंडा

पॉपुलर साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा फैंस के साथ हमेशा कनेक्ट‍िव‍िटी बनाए रखते हैं. वे अपने फैंस के साथ हमेशा अपना बर्ताव सरल और साधारण रखते हैं. यही वजह है कि विजय ने कम समय में बड़ी संख्या में अपनी फैन फॉलोइंग बना ली है. हाल ही में विजय देवराकोंडा ने मौत की दहलीज पर खड़े अपने एक फैन की अंतिम इच्छा पूरी की. खुद एक्टर भी भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए. 

दरअसल, विजय के फैन और कोरोना संक्रमित मरीज हेमंत की आख‍िरी इच्छा थी कि वो विजय से मिले. जैसे ही विजय की टीम को इसका पता चला उन्होंने हेमंत से वीड‍ियो कॉल के जर‍िए संपर्क करने की कोश‍िश की. फैन से वीड‍ियो कॉल पर बात करते हुए विजय भावुक हो गए थे. उन्होंने अपने इस अनुभव को फेसबुक पर भी साझा किया है. 

वे लिखते हैं- 'मैं तुम्हें मिस कर रहा हूं हेमंत...मैं बहुत खुश हूं कि हमारी बात हुई और मुझे तुम्हारी प्यारी हंसी देखने को मिली, तुम्हारे प्यार को देखा और थोड़ा प्यार दिया. आंखों में आंसू लिए मैं आपके लिए एक प्रार्थना करता हूं. जिन लोगों ने मुझसे संपर्क किया उन सभी को धन्यवाद और मुझे इस प्यारे से लड़के से मिलवाया. तुम हमेशा याद आओगे हेमंत..मैं चाहता हूं कि तुम और तुम्हारी यादें हमेशा मेरे टाइमलाइन पर रहे'. 

व‍िजय देवराकोंडा फेसबुक

ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर्दे पर बन चुके हैं जर्नलिस्ट, निभाया दमदार किरदार

फैन ने कोरोना होने का जताया दुख 

वीड‍ियो में बेड पर लेटे हेमंत ने विजय से बात कर अपनी खुशी जताई. उन्होंने कहा कि वे अपने पसंदीदा स्टार से बात कर खुश हैं और विजय को 'अन्ना' बुलाया. हेमंत ने साथ में ये भी कहा कि अगर मुझे कोरोना नहीं होता तो कितना अच्छा होता. 

रानी चटर्जी के नाम 400 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में, कर रही हैं कपिल शर्मा शो को मिस

अनन्या पांडे संंग इस फ‍िल्म में नजर आएंगे एक्टर  

विजय देवराकोंडा साउथ ही नहीं हिंदी सिने प्रेमियों के बीच भी बहुत पसंद किए जाते हैं. अर्जुन रेड्डी, डियर कॉमरेड, गीता गोव‍िंदम जैसी सुपरह‍िट फिल्मों में नजर आने के बाद अब विजय जल्द ही अनन्या पांडे के साथ फिल्म लाइगर में नजर आएंगे. करण जौहर के प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म को तेलुगू और हिंदी दोनों भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें