scorecardresearch
 

रानी चटर्जी के नाम 400 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में, कर रही हैं कपिल शर्मा शो को मिस

आजतक से बात करते हुए रानी चटर्जी ने ना सिर्फ अपनी 420 भोजपुरी फिल्मों के बारे में बात की बल्कि कपिल शर्मा के शो का भी जिक्र किया. रानी चटर्जी कहती हैं कि ‘आपको ये जानकर हैरानी होगी कि मैं भोजपुरी इंडस्ट्री की अकेली ऐसी एक्ट्रेस हूं जिसने 420 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है, और 420 बार ही पर्दे पर दुल्हन का जोड़ा भी पहना है.

रानी चटर्जी रानी चटर्जी

भोजपुरी इंडस्ट्री में वैसे तो कई सारे एक्टर और एक्ट्रेस हैं लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी हैं जिसने ने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया ही है, साथ ही फिल्मों में सबसे ज्यादा बार दुल्हन बनने का रिकॉर्ड भी उन्हीं के नाम है. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की जिन्हें उनके फैन्स प्यार से भोजपुरी की माधुरी दीक्षित भी कहते हैं.

आजतक से बात करते हुए रानी चटर्जी ने ना सिर्फ अपनी 420 भोजपुरी फिल्मों के बारे में बात की बल्कि कपिल शर्मा के शो का भी जिक्र किया. रानी चटर्जी कहती हैं कि ‘आपको ये जानकर हैरानी होगी कि मैं भोजपुरी इंडस्ट्री की अकेली ऐसी एक्ट्रेस हूं जिसने 420 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है, और 420 बार ही पर्दे पर दुल्हन का जोड़ा भी पहना है, रवि किशन जी ने मुझसे ज्यादा 700 फिल्मों में काम किया है लेकिन अगर सिर्फ भोजपुरी फिल्में ही गिनी जाएं तो सबसे ज्यादा फिल्में मेरी ही है, हांलाकि मैंने भी गुजराती, पंजाबी और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है लेकिन मैं उन्हें नहीं गिन रही हूं’

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बाबुल की गलियां ’ के बारे में बात करते हुए रानी चटर्जी कहती हैं कि ‘हमने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है लेकिन ये फिल्म रिलीज कब होगी इस बारे में फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है, हां इतना जरुर है कि देश में जिस तरह कोरोना से हालात बने हुए हैं ऐसे में अगले 1 साल तक बॉक्स ऑफिस का खुलना मुश्किल ही लग रहा है. इसलिए हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की तरह भोजपुरी इंडस्ट्री को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्मों को रिलीज करना चाहिए, ऐसा मुझे लगता है, वरना अगर हम बॉक्स ऑफिस के भरोसे रहते हैं तो फिलहाल तो आने वाले कई महीनों तक बॉक्स ऑफिस खुलने के आसार नज़र नहीं आ रहे हैं’. 

ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर्दे पर बन चुके हैं जर्नलिस्ट, निभाया दमदार किरदार 

रानी चटर्जी कहती हैं कि ‘फिल्म बाबुल की गलियां की शूटिंग के दौरान अभी 20 दिन पहले ही मुझे काफी चोटें भी लग गई थी, दरअसल एक सीन था जिसमें मुझे बुलेट बाइक चलानी थी पर वो बुलेट फिसल गई जिसकी वजह से मेरे हाथ पैर बुरी तरह छिल गए थे और मुझे काफी चोटें आई थी, पैर की चोटें तो अब ठीक हो चुकी है लेकिन हाथ की चोट अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है’

'अगर वो छोड़ना चाहे तो शो नई दयाबेन के साथ आगे बढ़ेगा', दिशा वकानी की वापसी पर बोले प्रोड्यूसर

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो के बारे में बात करते हुए रानी चटर्जी कहती हैं कि ‘इसमे कोई शक नहीं है कि बाकी लोगों की तरह ही मैं भी कपिल शर्मा के शो को मिस कर रही हूं, इसलिए मैंने हाल ही में एक फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें मैं और अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा के सेट पर साथ में खड़े हैं, और उस फोटो को देखकर मुझे ये याद आया कि कोरोना से पहले हम लोगों की जिंदगी कितनी अच्छी हुआ करती थी, तो मैं उस फोटो को पोस्ट करते वक्त यही सोच भी रही थी कि हम लोगों की जिंदगी अब नॉर्मल कब होगी’. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें