scorecardresearch
 

सुष्मिता सेन ने कोरोना की जंग में शामिल लोगों को किया सलाम, कहा- मानवता कायम है

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट साझा किया है. उन्होंने एक पॉज‍िट‍िव संदेश देते हुए लोगों की हिम्मत की दाद दी है और उन्हें प्रोत्साह‍ित किया है. उन्होंने कहा- 'यह कहना खुशी से भर देता है कि इस पैन्डेमिक के समय हर जगह से लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं...बिना शर्त के...बस इंसान‍ियत और सहानुभूति के नाते!!!'.

सुष्म‍िता सेन सुष्म‍िता सेन

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर से कई लोगों का हौसला धीरे-धीरे सिमटता जा रहा है. पर‍िजनों की मौत देख लोग टूटते जा रहे हैं, लेक‍िन इस बीच कई लोग ऐसे भी है जो कोरोना के कारण आर्थ‍िक, मानस‍िक, शारीर‍िक तौर पर प्रभाव‍ित जरूर हुए लेक‍िन उनकी हिम्मत नहीं टूटी. इन्हीं लोगों के साहस को सलाम करते हुए एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट साझा किया है. उन्होंने एक पॉज‍िट‍िव संदेश देते हुए लोगों की हिम्मत की दाद दी है और उन्हें प्रोत्साह‍ित किया है. 

सुष्मिता ने लिखा- 'एक एक सांस के लिए लड़ रहे लोगों को देख मेरा दिल टूट जाता है...अपने पर‍िजनों को खोने का गम...जिंदा रहने की जंग...मजदूरों का दुख...हमारे सभी कोव‍िड वॉर‍ियर्स दोनों जो मेड‍िकल और वॉलंट‍ियर के तौर पर लगातार मदद कर रहे हैं. और हर बार, इंसान‍ियत की भावना कायम है!'

'यह कहना खुशी से भर देता है कि इस पैन्डेमिक के समय हर जगह से लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं...बिना शर्त के...बस इंसान‍ियत और सहानुभूति के नाते!!!'. 'आरोप-प्रत्यारोप के खेल को ना खेलते हुए, हर एक पल को किसी की जिंदगी बचाने के लिए इस्तेमाल करें. हर जिंदगी कीमती है...हमें इसे मौत का आंकड़ा समझ इसका आद‍ि नहीं होना है'. 

जब इंटरव्यू में नरगिस को सामने देख नर्वस हो गए थे सुनील दत्त, खतरे में पड़ गई थी नौकरी

दोस्तों के जर‍िए लोगों की मदद कर रहीं सुष्म‍िता  

'मुझे खुशक‍िस्मत हूं कि मैं फैंस, फैमिली, दोस्त और हेल्थकेयर वर्कर्स से घ‍िरी हूं जो बिना थके दूसरों तक मदद पहुंचाने में मेरी सहायता करते हैं. भले ही एक बार में एक ही जिंदगी..मैं आप सभी को सलाम करती हूं कि आप अपनी ओर से पूरी कोश‍िश कर रहे हैं...ये कई लोगों की जान बचा रहा है जिसका कभी शायद आपको पता चले'. 

रानी चटर्जी के नाम 400 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में, कर रही हैं कपिल शर्मा शो को मिस

यह पिंजरा नहीं सुरक्षा का घेरा- सुष्म‍िता सेन 

'हम सभी की अपनी चुनौतियां हैं, कुछ के दूसरों से अध‍िक मुश्क‍िल...लेक‍िन हम इससे पार पा जाएंगे...एकसाथ. प्लीज सुरक्ष‍ित रहें, स्वस्थ रहें, साफ रहें, दिमाग को शांत रखने की कोश‍िश करें, मास्क पहनें, नियमों का आदर करें...हां ये पिंजरे की तरह लग सकता है, पर यह असल में हमारी जिंदगी बचाने का सुरक्ष‍ित घेरा है. आप हमेशा मेरी दुआओं में रहेंगे और आभार मेरे दिल में. आप सभी पर बहुत गर्व है. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.' 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें