scorecardresearch
 

सिमी ग्रेवाल ने जो बाइडेन संग की ममता बनर्जी की तुलना, कहा- 'दोनों के पैर फ्रैक्चर हुए, दोनों जीते'

ये मजेदार इत्तेफाक ही है, जब दो मजबूत शख्स‍ियत की चोट भी एक जैसी और जीत भी एक समान रही. इसी पर सिमी ग्रेवाल ने ममता बनर्जी को सारकास्ट‍िक अंदाज में ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है.

स‍िमी ग्रेवाल स‍िमी ग्रेवाल

पश्च‍िम बंगाल के चुनावी पर‍िणाम की घोषणा हो गई है. ममता बनर्जी ने बंगाल की जनता पर अपने भरोसे का ट‍िकट एक बार फिर जीत लिया है. इस लक्ष्य तक पहुंचने के लिए ममता ने चुनावी रैलियां की और इस बीच उनके पैर में चोट भी लगी. वहीं दूसरी ओर अमेर‍िका के राष्ट्रपति जो बाइडेन को भी चुनावों के दौरान पैर में चोट लगी थी. चोट के बावजूद वे आगे बढ़ते रहे और जीत हास‍िल की. ये मजेदार इत्तेफाक ही है, जब चुनावी दांव खेल रहे दो राजनीत‍िक शख्स‍ियत की चोट भी एक जैसी और जीत भी एक समान रही. इसी पर सिमी ग्रेवाल ने अपने अंदाज में ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है.  

सिमी ग्रेवाल ने लिखा- 'उन्होंने कैंपेन के दौरान अपना एंकल (टखना) फ्रैक्चर कर लिया था. जो बाइडेन को भी कैंपेन के समय टखने में चोट लगी थी- दोनों जीत गए! सोचें इसपर... 'लाठी और पत्थर मेरी हड्डी तोड़ सकती है पर मेरी लड़ाई जारी रहेगी...और मैं जीतूंगा..' सिमी ने एक ट्वीट की फोटो भी साथ में शेयर की है. इस फोटो में फुटबॉल के ऊपर प्लास्टर लगे पैर की फोटो है, जो कि प्रतीकात्मक तौर पर ममता बनर्जी के लिए है. 

जब मेगन मार्कल पर स‍िमी ने कही थी ये बात 

मालूम हो सिमी ग्रेवाल की ये बेबाकी कई बार उन्हें ही भारी पड़ जाती है. पिछली बार उन्होंने प्र‍िंस हैरी और मेगन मार्कल की रॉयल फैमिली पर ट्वीट किया था. सिमी ने एक आर्टिकल शेयर किया था जिसमें मेगन की एक दोस्त का इंटरव्यू हैं. आर्टिकल में मेगन की दोस्त ने बताया है कि एक्ट्रेस हमेशा रॉयल परिवार से प्रभावित रहती थीं.

डिस्कोथेक में पहली बार भावना से मिले थे चंकी पांडे, शादी का प्रपोजल था दिलचस्प

इस आर्टिकल को शेयर करते हुए सिमी ने लिखा, "यूं तो बहुत से तथ्य हैं... शुरुआत करने के लिए आप इसे पढ़िए... क्योंकि मैं उन औरतों की इज्जत नहीं करती जो दूसरों के घर तोड़ती हैं. परिवार और शादियों में सालों लग जाते हैं भरोसा कायम करने में." 

ब्रेकअप के बाद 'बैटमैन' संग समय बिता रहीं जेनिफर लोपेज, सामने आईं फोटोज

मेगन को स‍िमी ने बताया था 'इव‍िल' 

सिमी ने ये भी लिखा था, "मुझे मेगन के कहे एक शब्द पर भी यकीन नहीं है. एक शब्द पर भी नहीं. वह खुद को पीड़ित दिखाने के लिए झूठ बोल रही हैं. वह सहानभूति प्राप्त करने के लिए रंगभेद का कार्ड खेल रही हैं. इव‍िल." हालांकि रॉयल परिवार को घेरे जाने के लिए यूजर्स ने उल्टा सिमी की ही क्लास लगा दी थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें