scorecardresearch
 

Shamshera Teaser: कर्म से डकैत, धर्म से आजाद, आ गया शमशेरा, मुलाकात होगी 22 जुलाई

शमशेरा को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. ये एक पीरियड ड्रामा एक्शन फिल्म है. फिल्म में शमशेरा को कर्म से डकैत और धर्म से आजाद दिखाया गया है. शमशेरा इस साल 22 जुलाई को रिलीज होगी. मूवी में रणबीर  कपूर और संजय दत्त के अलावा वाणी कपूर भी नजर आएंगी.

X
रणबीर कपूर रणबीर कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शमशेरा में रणबीर का लुक देखा क्या?
  • रणबीर संग दिखेंगी वाणी कपूर

रणबीर कपूर की मचअवटेड फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. तो अब लीजिए साल 2022 रणबीर कपूर के फैंस के लिए ट्रीट लेकर आया है. ब्रह्मास्त्र की अनाउंसमेंट के बाद रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का टीजर रिलीज हो गया है. 22 जुलाई को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.  

शमशेरा का टीजर रिलीज

शमशेरा के टीजर वीडियो में रणबीर कपूर का रफ और डकैत अवतार देख आपके होश उड़ जाएंगे. इससे पहले आपने रणबीर कपूर को हमेशा चॉकलेटी बॉय लुक में ही देखा होगा. लेकिन अब रणबीर कपूर अपने करियर में जमकर एक्सपेरिमेंट करने में लगे हैं. वे ब्रह्मास्त्र में जहां सुपरहीरो बने हैं वहीं शमशेरा में डकैट. रस्टिक लुक में दिखे रणबीर को देख आपका दिन बन जाएगा. फैंस ये टीजर वीडियो देखने के बाद फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.

रिलीज से पहले आया जुग जुग जियो का फर्स्ट रिव्यू, टिकट बुकिंग से पहले जरूर पढ़ें
 

रणबीर के लुक पर फिदा फैंस

शमशेरा के टीजर में रणबीर कपूर का ही नहीं बल्कि संजय दत्त का भी खूंखार अवतार देखने को मिलता है. अपने कबीले के लोगों पर होते अत्याचार से उन्हें बचाने और उनकी हिफाजत के लिए शमशेरा लौटा है. फिल्म में शमशेरा को कर्म से डकैत और धर्म से आजाद दिखाया गया है. शमशेरा इस साल 22 जुलाई को रिलीज होगी. मूवी में रणबीर  कपूर और संजय दत्त के अलावा वाणी कपूर भी नजर आएंगी. फिल्म का ये टीजर देखने के बाद फैंस निशब्द हो गए हैं. वे फिल्म के विजुअल्स और वीएफएक्स की तारीफ कर रहे हैं.

Samrat Prithviraj बनने के लिए बरती लापरवाही? मूवी फ्लॉप होने से नाराज मेकर्स, Akshay Kumar को ठहराया जिम्मेदार!

कब रिलीज होगी फिल्म ?

रणबीर कपूर के शानदार प्रोजेक्ट्स को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. शमशेरा की रिलीज का काफी वक्त से इंतजार किया जा रहा था. रणबीर कपूर के लुक को लेकर फैंस इंप्रेस हैं. फिल्म की कहानी 1800s पर बेस्ड है. मूवी को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. ये एक पीरियड ड्रामा एक्शन फिल्म है. रणबीर की ये फिल्म पहले 2019 में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज टलती चली गई. अब आखिरकार ये मूवी रिलीज को तैयार है. इसे तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें