scorecardresearch
 

Samrat Prithviraj बनने के लिए बरती लापरवाही? मूवी फ्लॉप होने से नाराज मेकर्स, Akshay Kumar को ठहराया जिम्मेदार!

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बुरी तरह पिटी है. खिलाड़ी कुमार की मूवी का ऐसा हाल होगा इसकी किसी ने भी कल्पना नहीं की थी. अब सुनने में आया है कि अक्षय कुमार से मेकर्स नाराज हैं. ये फिल्म पिटी इसके लिए मेकर्स ने अक्षय कुमार को जिम्मेदार माना है. आप भी पढ़ें ये पूरी रिपोर्ट.

X
अक्षय कुमार अक्षय कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फ्लॉप हुई थी सम्राट पृथ्वीराज
  • अक्षय की एक्टिंग पर उठे सवाल
  • फिल्म के लिए 100 करोड़ कमाना मुश्किल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म सम्राट पृथ्वीराज साल 2022 की मचअवेटेड फिल्म थी. लेकिन जब मूवी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी तो सभी हैरान हो गए. फिल्म को दर्शक ही नहीं मिले. 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म के लिए 100 करोड़ कमाना भी मुश्किल हुआ. ऐसे में बड़ा सवाल है कि फिल्म के फ्लॉप बिजनेस का जिम्मेदार कौन है?

सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार ने किया निराश
नेशनल हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, सम्राट पृथ्वीराज के खराब बिजनेस से प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा काफी नाराज हैं. उन्होंने फिल्म के ना चलने का पूरा जिम्मेदार अक्षय कुमार को ठहरा दिया है. सूत्र बताते हैं कि जयेशभाई जोरदार के बाद सम्राट पृथ्वीराज यशराज बैनर की दूसरी फ्लॉप है. जयेशभाई जोरदार की कई सिनेमाघरों में जीरो ऑक्यूपेंसी की वजह से इसके शोज कैंसिल किए गए. फिर सम्राट पृथ्वीराज का भी यही हाल हुआ.

'शादी के बाद मेरे पति को लोगों ने विलेन की तरह देखा', Bhagyashree का छलका दर्द

फिल्म के फ्लॉप होने का जिम्मेदार कौन?
रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि फिल्म के पिटने का ब्लेम खिलाड़ी कुमार के कंधों पर डाला जा रहा है. सूत्र ने कहा- सम्राट पृथ्वीराज को एक समर्पित एकाग्रता की जरूरत थी. फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने असली मूंछ तक नहीं उगाई थी. क्योंकि वो इस फिल्म के साथ दूसरे प्रोजेक्ट का भी हिस्सा थे. जब आप ऐतिहासिक रूप से अहम किरदार को  निभा रहे हो, तो क्यों अक्षय कुमार ने बस इसी एक प्रोजेक्ट को नहीं किया और इसी किरदार में अपना बेस्ट क्यों नहीं दिया? इतना ही नहीं, फिल्म के आर्किटेक्ट भी सम्राट पृथ्वीराज के फेलियर के लिए अक्षय कुमार को जिम्मेदार मान रहे हैं.

'रॉकस्टार' बने अमिताभ बच्चन, फुल स्वैग में किया नाच पंजाबन का हुक स्टेप, फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर

बॉक्स ऑफिस पर पिटी मानुषी छिल्लर की डेब्यू मूवी
सम्राट पृथ्वीराज को यशराज फिल्म ने प्रोड्यूस किया था. मूवी में सम्राट पृथ्वीराज के रोल में लोगों  को खिलाड़ी कुमार नहीं जमे. ना ही मूवी लवर्स अक्षय कुमार की एक्टिंग से इंप्रेस दिखे. अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म से मानुषी छिल्लर ने डेब्यू किया था. उन्हें भी शायद इस बात का अंदाजा नहीं था कि फिल्म बुरी तरह पिटेगी. मूवी का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है. उनके डायरेक्शन पर भी सवाल उठे हैं. फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया गया था. मगर हिंदी बेल्ट के अलावा दूसरे रीजन में भी ये मूवी नहीं चली.

आपको क्या लगता है सम्राट पृथ्वीराज के फेलियर के लिए खिलाड़ी कुमार को ब्लेम करना कितना सही है?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें