scorecardresearch
 

जब सेट पर देर से पहुंचे Shah Rukh Khan, मांगी माफी, एक्टर के व्यवहार ने जीता फैंस का दिल

शाहरुख के साथ एक ऐड शूट कर रहे सिनेमैटोग्राफर लॉरेन्स ने एक्टर की विनम्रता और शालीन व्यवहार का बखान किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में शाहरुख को सज्जन पुरुष कहकर उनकी तारीफ की है. एक्टर के इस व्यवहार ने कई फैंस का दिल जीत लिया है.

X
शाहरुख खान शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाहरुख के व्यवहार की हर तरफ चर्चा
  • को-वर्कर्र ने बताया कैसा है एक्टर का ब‍िहेव‍ियर

बॉलीवुड के ''किंग खान'' शाहरुख खान ने हमेशा से अपने फैंस और को-वर्कर्स को इज्जत दी है. चाहे वो घर हो, वर्क प्लेस हो या फिर कोई इवेंट हो, वो जिसे भी मिलते हैं, वो उनका मुरीद हो जाता है. हाल ही में सिनेमैटोग्राफर Lawrence D'Cunha ने शाहरुख के इस शालीन व्यवहार का उदाहरण दिया है. लॉरेन्स ने शाहरुख के साथ फोटो शेयर कर उनके साथ काम करने का अनुभव साझा किया है. 

लॉरेन्स लिखते हैं- 'शाहरुख खान. मेरा पहला ऐड शूट किंग खान के साथ! उन्होंने पूरी रात अपनी अपकम‍िंग मूवी की शूट‍िंग की और दूसरे दिन सेट पर थोड़ा लेट आए, जिसके लिए उन्होंने प्यार से माफी मांगी. वे सम्मानजनक हैं, पूरी तरह से पेशेवर, फिर भी सेट पर मजाक कर रहे थे, लोगों को हंसा रहे थे. हमारे पास उनके लिए स्टैंड इन नहीं था तो वे वहीं अपने शूट प्वाइंट पर बैठ गए, उन्होंने मुझसे पूछा क‍ि क्या मैं लाइट‍िंग जारी रख सकता हूं जबक‍ि वे उस वक्त अपने लाइन्स की रिहर्सल कर रहे थे. वे अपने टेक्न‍िश‍ियंस और क्रू को अच्छी तरह याद रखते थे, सभी को उनके नाम से पुकारते थे. उनके साथ सेट पर ब‍िताया एक भी पल उदासीन नहीं था.'

कैमरे से बचती दिखीं Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan, पैपराजी बोले- अब क्या टेंशन है?

शाहरुख ने जीता फैंस का दिल 

'जब शूट फाइनली खत्म हुआ तब उन्होंने सभी से हाथ मिलाया. वे आख‍िर तक रुके और हम सभी के साथ फोटो ख‍िंचवाई. वाकई जेंटलमैन हैं.' लॉरेन्स के इस पोस्ट पर एक्टर के फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'सालों से उन्होंने यही कमाया है.' दूसरे ने लिखा- 'राजाओं जैसा व्यवहार'. एक अन्य ने लिखा- 'व‍िनम्र और दिलों को जीतने वाले. ये शाहरुख खान हैं बॉलीवुड के बादशाह.' ऐसे ही और भी कमेंट्स देखने को मिले. 

बेटे आजाद संग Aamir Khan की मस्ती, तेज बारिश में खेला फुटबॉल, क्या आपने देखा Video?

शाहरुख की अपकम‍िंग तीन बड़ी फिल्में 

वर्कफ्रंट पर शाहरुख खान इस वक्त अपनी तीन फिल्मों पर काम कर रहे हैं. चार साल के लंबे गैप के बाद वे पठान मूवी से कमबैक कर रहे हैं. फिल्म से उनका जबरदस्त लुक जारी हो चुका है. इसमें वे दीप‍िका पादुकोण, जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. पठान के अलावा शाहरुख के पास डायरेक्टर Atlee की फिल्म जवान और राजकुमार हिरानी की Dunki है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें