scorecardresearch
 

रिलीज से पहले आया जुग जुग जियो का फर्स्ट रिव्यू, टिकट बुकिंग से पहले जरूर पढ़ें

फिल्म जुग जुग जियो का फर्स्ट रिव्यू आ गया है. इस रिव्यू के मुताब‍िक वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने फिल्म में अच्छा काम किया है. कहानी भी अच्छी है. तो फिल्म को कितने स्टार्स मिले हैं आइए जानें.

X
वरुण धवन-कियारा आडवाणी वरुण धवन-कियारा आडवाणी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जुग जुग जियो फिल्म का फर्स्ट रिव्यू आउट
  • फिल्म को मिले अच्छे मार्क्स

वरुण धवन-कियारा आडवाणी स्टारर फैमिली ड्रामा जुग जुग जियो की रिलीज को बस दो द‍िन रह गए हैं, लेक‍िन ओवरसीज सेंसर बोर्ड के UAE बेस्ड उमैर संधू ने यह फिल्म देखी ली है. उमैर ने फिल्म का फर्स्ट रिव्यू भी शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट कर जुग जुग जियो को साढ़े तीन स्टार्स दे डाले हैं. लगता है उमैर को फ‍िल्म पसंद आई है. तो आइए फ‍िल्म देखने से पहले हम भी जान लें जुग जुग जियो के लिए उमैर का नजर‍िया. 

उमैर ने लिखा- 'First Review #JugJugg Jeeyo ओवरसीज सेंसर की तरफ से. न‍िश्च‍ित है ये फिल्म ह‍िट होगी. स्मार्ट लेखन, शानदार ह्यूमर और दिल छू लेने वाली भावनाएं इस बेहतरीन फिल्म के तीन पिलर्स हैं. चौथा पिलर फिल्म के मुख्य कास्ट की परफॉर्मेंस है. 2022 का बेस्ट फैमिली एंटरटेनर.' अपने रिव्यू को जारी रखते हुए दूसरे ट्वीट में लिखा- 'ये अपने टाइटल को पूरी तरह से जीता है और इन्वेस्टर्स को अच्छी खबर देगा. यह अन‍िल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल के ईमानदार और उल्लेखनीय परफॉर्मेंस से सजा है. फुल पैसा वसूल फैमिली एंटरटेनर.' 

Thalapathy Vijay Birthday: सेट पर मिलने आई फैन से हुआ थलपति विजय को प्यार, फिल्मी है लव स्टोरी

फिल्म का फर्स्ट रिव्यू तो आ गया है और सब कुछ फिल्म के सपोर्ट में है. दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी या नहीं, यह 24 जून को पता चलेगा. जुग जुग जियो में अन‍िल कपूर और वरुण धवन बाप-बेटे के रोल में हैं. नीतू, वरुण की मां और कियारा उनकी पत्नी के रोल में हैं. कहानी में मोड़ तब आता है जब दोनों बाप-बेटे अपनी-अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला करते हैं. ये सब वरुण की बहन की शादी के जश्न के बीच होता है.

'शादी के बाद मेरे पति को लोगों ने विलेन की तरह देखा', Bhagyashree का छलका दर्द

फिल्म में वरुण, अन‍िल, नीतू और कियारा के अलावा प्राजक्ता कोहली और मनीष पॉल भी अहम रोल में हैं. जुग जुग जियो का निर्देशन राज मेहता ने किया है. वहीं धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूड‍ियोज ने इसका प्रोडक्शन संभाला है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें