scorecardresearch
 

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: आलिया-रणबीर की शादी में रहेंगे 200 बाउंसर्स, सिक्यॉरिटी इंतजाम भी स्पेशल

आलिया-रणबीर की शादी में हर चीज खास रखी जा रही है. जब शादी इतनी स्पेशल है, तो फिर सिक्यॉरिटी भी तो खास होनी चाहिए. जानकारी के मुताबिक, रणबीर और आलिया की शादी में 200 बाउंसर्स तैनात रहेंगे.

X
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणबीर-आलिया की शादी के लिए हो रहे खास इंतजाम
  • भाई ने दी शादी को लेकर खास डिटेल

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह नजर आ रहा है. बॉलीवुड के ये पावर कपल आखिरकार सात फेरे लेने को तैयार हैं. दोनों ही एक्टर्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ऐसे में जाहिर है फैंस भी जानना चाहेंगे कि आखिर उनके फेवरेट कपल कैसे शादी कर रहे हैं. 

आलिया-रणबीर की शादी में 200 बाउंसर्स रहेंगे तैनात

बता दें कि शादी को लेकर कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं. शादी में सिक्यॉरिटी को लेकर लगभग एक महीने पहले से प्लानिंग चल रही है, ताकि शादी के वक्त किसी तरह की कोई कमी ना रह जाए. महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट ने शादी की सिक्यॉरिटी की तैयारी पर एक्सक्लूसिव बातचीत की है. 

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding date: क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख बदली गई? भट्ट परिवार ने बढ़ाया कंफ्यूजन 

राहुल भट्ट ने कहा- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में सिक्यॉरिटी की जिम्मेदारी युसूफ भाई ने संभाली है, जिनकी मुंबई की बेस्ट सिक्यॉरिटी फोर्स '9/11' एजेंसी है. शादी में सिक्यॉरिटी के लिए उन्हें हायर किया गया है. इस एजेंसी से लगभग 200 बाउंसर्स बुलाए गए हैं. मेरी टीम के भी 10 लड़के भेजे जाएंगे. 

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor का मुंबई के ताज पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन, डेट आई सामने 

इतनी खास होगी शादी में सिक्यॉरिटी

राहुल भट्ट ने आगे बताया- सिक्यॉरिटी गार्ड्स को लेकर एक्टर्स और उनके परिवार की ओर से खास रिक्वायरमेंट रखी गई थी. उनका कहना था कि गार्ड्स की पर्सनैलिटी अच्छी होनी चाहिए, ताकि सभी प्रभावशली लगें. डिप्लोमैटिक हों,  इंग्लिश स्पीकिंग, बहुत ही विनम्र स्वाभाव वाले और नॉन स्मोकर हों. 

राहुल आगे बताते हैं- दोनों जगहों चेंबूर के आरके स्टूडियो और वास्तु में गार्ड्स तैनात किए जाएंगे. ड्रोन के काउंटरमेजर्स भी लिए गए हैं. हर गेस्ट के साथ रोविंग पेट्रोल ऑफिसर रखे जाएंगे. सिक्यॉरिटी को लेकर तगड़ी प्लानिंग की गई है. मैं भी सिक्यॉरिटी की देखरेख करूंगा, एक भाई का फर्ज निभाऊंगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें