scorecardresearch
 

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: शादी के सवाल पर Neetu Kapoor ने किया रिएक्ट, बोलीं- एक-दूजे के लिए बने हैं दोनों

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Neetu Kapoor Reaction: रणबीर कपूर जिस तरह से साफ दिल के इंसान हैं, वैसी ही आलिया भट्ट भी हैं. नीतू कपूर ने कहा कि मैं हमेशा चीजों को पॉजिटिवली देखती हूं. दोनों में से कोई भी किसी के लिए जलन या हीन भावना नहीं रखता है.

X
नीतू कपूर, आलिया भट्ट नीतू कपूर, आलिया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 14 अप्रैल को आलिया-रणबीर कर रहे शादी
  • नीतू कपूर ने किया रिएक्ट
  • आलिया फेवरेट हैं नीतू कपूर की

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Neetu Kapoor Reaction: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड वेडिंग 14 अप्रैल को होने वाली है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनों ही बैसाखी वाले दिन शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपूर खानदान और भट्ट परिवार खुशी से फूला नहीं समा रहा है. आलिया भट्ट और नीतू कपूर शादी की सारी तैयारियां देख रहे हैं. वहीं, रणबीर कपूर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. हर रिश्तेदार और करीबी दोस्त को शादी से जुड़ा कोई भी अपडेट मीडिया को न बताने की हिदायत दी गई है. रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर (neetu Kapoor) जल्द ही टीवी डेब्यू करने वाली हैं. दरअसल, वह 'डांस दीवाले जूनियर्स' में बतौर जज नजर आएंगी. बेटे रणबीर और आलिया की शादी को लेकर तो नीतू कपूर ने चुप्पी साधे रखी, लेकिन होने वाली बहू के लिए उन्होंने खूब तारीफों के पुल बांधे. 

नीतू कपूर ने किया रिएक्ट
शादी की बात पर नीतू कपूर ने कहा, "मैं इसे सेलिब्रेट करना चाहती हूं और बताना चाहती हूं, लेकिन आजकल के बच्चे अलग होते हैं. मैं खुद इस बड़े दिन के बारे में नहीं जानती, क्योंकि दोनों ही काफी प्राइवेट इंसान हैं. कब कर लेंगे पता नहीं, लेकिन होगी और उम्मीद करती हूं जल्दी हो जाए, क्योंकि मैं दोनों को प्यार करती हूं. आलिया एक बहुत ही अच्छी लड़की है और मैं उसे बहुत पसंद करती हूं. वह खूबसूरत इंसान है और दोनों ही एक-दूजे के लिए बने हैं. दोनों ही एक जैसे हैं."

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: कपूर खानदान की बहू बनने जा रहीं आलिया, वायरल हुआ ऋषि-नीतू का वेडिंग कार्ड

रणबीर कपूर जिस तरह से साफ दिल के इंसान हैं, वैसी ही आलिया भट्ट भी हैं. नीतू कपूर ने कहा कि मैं हमेशा चीजों को पॉजिटिवली देखती हूं. दोनों में से कोई भी किसी के लिए जलन या हीन भावना नहीं रखता है. आलिया के अंदर मैंने ये चीजें पाई हैं. वह किसी के लिए बुरा नहीं कहते और काफी कॉन्फिडेंट रहते हैं. हर किसी को दोनों सराहते हैं और मुझे दोनों के ही अंदर ये चीजें अच्छी लगती हैं. दोनों ही एक-दूसरे के लिए बने हैं और कॉम्प्लीमेंट देते है. 

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Food Menu: आलिया-रणबीर की शादी में होंगी चार तरह की क्यूजीन्स, ये है फूड मेन्यू

बता दें कि सूत्र ने इंडिया टुडे को जानकारी दी कि आलिया भट्ट को कपूर खानदान की जूलरी पास ऑन की जाएगी. एम्रेल्ड और गोल्ड नेकलेस आलिया भट्ट अपनी शादी के दौरान पहनेंगी. नीतू कपूर अपनी होने वाली बहू को वही जूलरी देंगी जो उन्हें उनकी सास कृष्णा राज कपूर से मिली थी. नीतू कपूर ने अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर को उनकी शादी पर यह जूलरी दी थी. अब वह रिद्धिमा से लेकर आलिया भट्ट को देंगी.  वहीं, बबीता ने अपनी फैमिली जूलरी बेटी करिश्मा कपूर और करीना कपूर को बराबर दी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें