scorecardresearch
 

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor का मुंबई के ताज पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन, डेट आई सामने

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Marriage: रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 17 अप्रैल को ग्रैंड रिसेप्शन की योजना बना रहे हैं. ये फंक्शन मुंबई के मशहूर ताज पैलेस पर रात 9 बजे से शुरू होगा. रिसेप्शन की बात करें तो इसमें अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, ऋतिक रोशन, कटरीना कैफ और रानी मुखर्जी समेत कई सारे स्टार्स नजर आएंगे.

X
रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी करने जा रहे आलिया-रणबीर
  • 14 अप्रैल को कपल लेंगे सात फेरे

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Marriage: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मौजूदा समय में बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया 14 अप्रैल को शादी करेंगे. इसके अलावा वे रिसेप्शन पार्टी भी रखेंगे. दोनों मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज महल पैलेस (Taj Mahal Palace) में रिसेप्शन रखा जाएगा. इस ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे सितारों के शामिल होने की संभावना है. 

ताज पैलेस में होगा रिसेप्शन

रिपोर्ट्स की मानें तो कपल 17 अप्रैल को ग्रैंड रिसेप्शन की योजना बना रहे हैं. ये फंक्शन मुंबई के मशहूर ताज पैलेस पर रात 9 बजे से शुरू होगा. रिसेप्शन की बात करें तो इसमें अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रानी मुखर्जी समेत कई सारे स्टार्स नजर आएंगे. शादी में भी करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, फराह खान, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान समेत कई स्टार्स के शामिल होने की चर्चा है.

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage: शादी के बाद बदलेंगे आलिया के रिश्ते, करीना की भाभी, तैमूर की मामी होंगी 'गंगूबाई'

रणबीर और आलिया की शादी को लेकर पिछले काफी समय से अफवाहें चल रही थीं. मगर कोरोना वायरस की वजह से कपल शादी की डेट्स को लेकर असमंजस में थे. अब रणबीर और आलिया ने सही मौका देखकर शादी कर लेने का फैसला लिया है. दोनों मगर शादी के बाद अपने वर्क फ्रंट पर बिजी हो जाएंगे. दोनों ने अपने काम के चलते ही हनीमून ट्रिप को भी फिलहाल के लिए टाल दिया है.

फैंस ने Ranbir Kapoor-Alia Bhatt को दिया 'Ralia' नाम, सुनकर एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

रणबीर-आलिया वर्कफ्रंट पर बिजी

जल्द ही आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहू बन जाएंगी और रणबीर कपूर भट्ट परिवार के दामाद. दोनों ही एक-दूसरे की फैमिली संग काफी समय बिता चुके हैं. आलिया तो पूरी कपूर फैमिली संग अच्छी तरह से घुलमिल गई हैं. शादी के बाद कपल अपने-अपने वर्क फ्रंट में बिजी हो जाएंगे. आलिया हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी. वहीं रणबीर फिल्म शमशेरा (Samshera) में नजर आएंगे. इसके अलावा कपल एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी हिस्सा हैं. ये मूवी सितंबर, 2022 में रिलीज होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें