scorecardresearch
 

प्री-मैच्योर है Priyanka Chopra का बच्चा? अभी अस्पताल में रहेगा, जानें क्या है वजह?

Priyanka Chopra Baby Details: रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका के घर पैदा हुई बेटी ने 15 जनवरी को जन्म लिया है. एक दूसरी रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रियंका के बच्चे ने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले जन्म लिया है. मतलब ये कि प्रियंका का बेबी प्री-मैच्योर है. 

X
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मां बनीं प्रियंका चोपड़ा
  • बेबी के जेंडर को नहीं किया रिवील

बॉलीवुड डीवा प्रियंका चोपड़ा ने जबसे मां बनने का ऐलान किया है फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. इन खुशियों के बीच फैंस के मन में कई सवाल भी इकट्ठा हो गए हैं. जैसे कि प्रियंका के बेटी हुआ है या बेटा? बच्चे ने कब जन्म लिया? प्रियंका ने सरोगेसी का सहारा क्यों लिया? वगैरह वगैरह. 

प्री-मैच्योर है प्रियंका चोपड़ा का बेबी!

अपनी इस रिपोर्ट में हम प्रियंका के बच्चे को लेकर कई सारी जानकारी देने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका के घर पैदा हुई बेटी ने 15 जनवरी को जन्म लिया है. दूसरी एक रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रियंका के बच्चे ने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले जन्म लिया है. मतलब ये कि प्रियंका का बेबी प्री-मैच्योर है. 

जब Priyanka Chopra के 'टमी फैट' को समझा था 'बेबी बंप', प्रेग्नेंसी पर पूछे गए थे सवाल
 

अभी अस्पताल में हैं न्यूबॉर्न बेबी?

डेलीमेल ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से जानकारी देते हुए लिखा है- प्रियंका-निक की बेटी ने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले साउदर्न कैलिफोर्निया हॉस्पिटल में जन्म लिया. जब तक न्यूबॉर्न बेबी हेल्दी नहीं हो जाती तब तक उसे अस्पताल में ही रखा जाएगा. पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद ही निक और प्रियंका उसे घर ले जा सकेंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका ने निपटा लिए थे अपने सभी काम

कहा जा रहा कि कपल के बच्चे की डिलीवरी डेट अप्रैल में थी. इस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने अपने सभी वर्क कमिटमेंट को पूरा कर लिया था. ताकि वो बच्चे के पैदा होने के बाद मदरहुड को एंजॉय कर सके. प्रियंका ने बच्चे के दुनिया में आने के 1 हफ्ते बाद गुडन्यूज फैंस के साथ शेयर की है.

Priyanka Chopra को सरोगेसी से बेटा हुआ या बेटी? सामने आई डिटेल
 

प्रिंयका ने दी गुडन्यूज

शुक्रवार को प्रिंयका ने पोस्ट में गुडन्यूज देते हुए लिखा- हमें ये बताते हुए खुशी है कि हमने सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत किया है. इस स्पेशल टाइम में हम अपनी प्राइवेसी की अपील करते हैं ताकि हम अपने परिवार पर फोकस कर सकें. थैंक्यू.  ये खबर सामने आने के बाद एक्ट्रेस को फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें