scorecardresearch
 

'मैं रुकेगा नहीं, अगले साल दूसरा बच्चा...', पहले बेबी के जन्म से पहले ये क्या बोल गए Bharti Singh के पति?

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने मजाकिया अंदाज के लिये फेमस हैं. दोनों जब भी पैपराजी के सामने आते हैं, हंसी-मजाक करते दिखते हैं. इस बार भी दोनों ने ऐसा ही किया है. पैपराजी से बात करते हुए भारती सिंह, अल्लू अर्जुन स्टाइल में कहती हैं, 'मैं पुष्पाराज, बच्चा हो जाए लेकिन, मैं रुकेगा नहीं.'

X
हर्ष लिंबाचिया-भारती सिंह हर्ष लिंबाचिया-भारती सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारती-हर्ष का मजाकिया अंदाज
  • हर्ष को तिरछी निगाहों से घूरती नजर आईं भारती
  • आंखों-आंखों में हर्ष से क्या कह गईं भारती!

इन दिनों हर किसी पर अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का खुमार है. जिसे देखो फिल्म के गाने या फिर डायलॉग पर इंस्टाग्राम रील बनाये जा रहा है. हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी अल्लू अर्जुन के स्टाइल में बात करते दिखाई दिये. इस दौरान हर्ष लिंबाचिया कुछ ऐसा भी बोल गये, जिसे सुनकर भारती के साथ-साथ जनता भी हैरान है. 

बातों-बातों में हर्ष क्या कह गये!
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया दोनों ही अपने मजाकिया अंदाज के लिये फेमस हैं. दोनों जब भी पैपराजी के सामने आते हैं, हंसी-मजाक करते दिखते हैं. इस बार भी भारती-हर्ष ने ऐसा ही किया है. पैपराजी से बात करते हुए भारती सिंह अल्लू अर्जुन के स्टाइल में कहती हैं, 'मैं पुष्पाराज, बच्चा हो जाए, लेकिन मैं रुकेगा नहीं.' भारती के मुंह से ये डायलॉग सुन कर मूड फ्रेश हो गया.

Priyanka Chopra-Nick Jonas welcome baby: प्रियंका चोपड़ा बनीं मां, सेरोगेसी से हुआ बच्चे का जन्म 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भारती का डायलॉग सुनने के बाद हर्ष लिंबाचिया भी काफी खुश दिखाई दिये. भारती की बातों को आगे बढ़ाते हुए हर्ष कहते हैं कि 'मैं रुकेगा नहीं. अगले साल मैं एक और बच्चा देगा.' हर्ष की बातें सुनने के बाद आप खुद की हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पायेंगे. पर लगता है कि पतिदेव की इस इच्छा से भारती बिल्कुल खुश नहीं हैं. इसलिये वो हर्ष को तिरछी गिनाहों से घूरती दिखाई दीं. 

कितनी बड़ी हो गई 'इश‍िता' की बेटी 'रूही', PHOTOS देख कर पुरानी यादें ताजा हो जायेंगी

क्या पूरी होगी हर्ष की ख्वाहिश!
मजाक-मजाक में ही सही, लेकिन हर्ष लिंबाचिया ने सच कह दिया है. हर्ष की दिली ख्वाहिश है कि उनके घर एक और बच्चा आये. पर जिस तरह से भारती ने हर्ष को लुक दिया. उसे देख कर लगता है कि भारती सिंह को दूसरे बच्चे में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है. खैर, इस पर हम क्या बोलें... ये पति-पत्नी का निजी मामला है. वो जानें.

अच्छी बात ये है कि भारती सिंह दिल से अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं, जो कि उन्हें देख कर पता भी चलता है. उम्मीद है कि उनकी ये खुशियां यूंही बनी रहें. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें