scorecardresearch
 

एक नहीं 2 बच्चों के पेरेंट्स बनना चाहते हैं Priyanka Chopra-Nick Jonas!

अटकलें ये भी हैं कि Priyanka Chopra-Nick Jonas कम से कम दो बच्चे चाहते हैं. कपल भविष्य में कभी ना कभी इस सपने के पूरे होने की उम्मीद में है. खैर प्रियंका निक के दूसरे बच्चे की बात अभी क्या करें, फैंस तो उनके घर आ चुके नन्हे मेहमान को लेकर एक्साइटेड हैं.

X
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रियंका ने नन्हे मेहमान का किया स्वागत
  • निक जोनस संग 2018 में की थी शादी

साल 2022 के पहले महीने में बी-टाउन से सबसे बड़ी खबर सुनने को मिली है. गुडन्यूज है कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा मां बन गई हैं. कपल 2 से 3 हो गया है. प्रियंका चोपड़ा का घर नन्हे मेहमान की किलकारियों से गूंज रहा है. खबरें हैं कि एक्ट्रेस खूबसूरत बेटी की मां बनी हैं. 

दो बच्चे चाहते हैं प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस!

यूएस वीकली ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि प्रियंका-निक के घर बेटी आई है. अटकलें ये भी हैं कि निक जोनस और प्रियंका कम से कम दो बच्चे चाहते हैं. कपल भविष्य में कभी ना कभी इस सपने के पूरे होने की उम्मीद में है. खैर प्रियंका निक के दूसरे बच्चे की बात अभी क्या करें, फैंस तो उनके घर आ चुके नन्हे मेहमान को लेकर एक्साइटेड हैं.

Priyanka Chopra को सरोगेसी से बेटा हुआ या बेटी? सामने आई डिटेल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

पेरेंटहुड की नई जर्नी शुरू कर कपल की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. निक और प्रियंका का परिवार भी ये खबर जानकर खुश है. निक के भाई केविन और जो ने परिवार में नए सदस्य का दिल खोलकर स्वागत किया है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी प्रियंका की खुशी में शामिल हो रहे हैं. एक्ट्रेस और उनके बच्चे को ढेर सारा प्यार और बधाई मिल रही है.

बेबी प्लानिंग पर Priyanka Chopra ने नहीं बोला था झूठ, 2 महीने पहले दिया था मां बनने का हिंट
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

जब प्रियंका ने कहा था- मैं एक्सपेक्ट कर रही

वैसे प्रियंका ने अपने मां बनने को लेकर आज से 2 महीने पहले हिंट दिया था. पति निक जोनस के नेटफ्लिक्स पर आए रोस्ट शो में प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि वो एक्सपेक्ट कर रही हैं. ये बात और है कि प्रियंका ने अपनी बात को घुमा दिया था. प्रियंका निक के बच्चे की पहली झलक और बेबी के जेंडर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें