scorecardresearch
 

Priyanka Chopra को सरोगेसी से बेटा हुआ या बेटी? सामने आई डिटेल

Priyanka Chopra becomes mother: Priyanka Chopra के बेबी पर अभी सस्पेंस ही बना हुआ है. लेकिन अटकलें हैं कि एक्ट्रेस के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है. यूएस वीकली की रिपोर्ट के मुताबिक, पावर कपल Priyanka Chopra-Nick Jonas के घर बेटी पैदा हुई है. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि होना अभी बाकी है. 

X
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रियंका चोपड़ा को सेलेब्स दे रहे बधाई
  • प्रियंका ने की प्राइवेसी देने की अपील

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी पेरेंट्स क्लब में शामिल हो गई हैं. प्रियंका ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने मां बनने की खबर देकर सभी को चौंका दिया. प्रियंका सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. हालांकि उन्हें बेटा हुआ है या बेटी, इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने नहीं दी है.

प्रियंका के घर आई नन्ही परी!

प्रियंका के बेबी पर अभी सस्पेंस ही बना हुआ है. लेकिन अटकलें हैं कि एक्ट्रेस के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है. यूएस वीकली की रिपोर्ट के मुताबिक, पावर कपल प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के घर बेटी पैदा हुई है. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि होना अभी बाकी है. 

Priyanka Chopra से पहले सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने ये सेलेब्स
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा को मिल रही बधाईयां

प्रियंका चोपड़ा को फैंस और सेलेब्स जिंदगी की नया चैप्टर शुरू करने की बधाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. शादी के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा से लगातार उनकी प्रेग्नेंसी पर सवाल किए जा रहे थे. कभी उनकी ड्रेस में टमी फैट दिखता तो उसे  बेबी बंप समझ लिया जाता. बाद में एक्ट्रेस से सवाल पूछे जाते थे. प्रियंका और निक ने 2018 में शादी की थी. कपल से पहले भी कई सेलेब्स हैं जो सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं.

सुनील शेट्टी के घर होगा डबल सेलिब्रेशन, Athiya-KL Rahul की शादी की बजेगी शहनाई, बेटा Ahaan भी बनेगा दूल्हा
 

प्रियंका-निक बने पेरेंट्स

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों ने ही शुक्रवार देर रात इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर अपने पेरेंट्स बनने की जानकारी दी थी. उनकी पोस्ट में लिखा था-  हम ये बताते हुए बहुत खुश हैं क‍ि हमने सरोगेसी के जर‍िए बच्चे का स्वागत किया है. इस खुशी के पलों में हम आपसे कुछ समय प्राइवेसी की मांगते हैं ताक‍ि हम अपने पर‍िवार पर फोकस कर सकें. धन्यवाद.

प्रियंका और निक को पेरेंट्स बनने के ढेरों बधाईयां, हमें तो इंतजार पर कपल के बच्चे की पहली झलक देखने का.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें