scorecardresearch
 

Aishwarya Rai Bachchan ने क्यों बनाई फिल्मों से दूरी? 4 साल से स्क्रीन से गायब रहने पर पहली बार तोड़ी चुप्पी

ऐश्वर्या राय बच्चन के कान्स लुक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्मी पर्दे पर ना नजर आने की वजह का खुलासा किया. ऐश्वर्या ने खुद को proverbial tortoise का टैग दिया. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म के डायरेक्टर हैं मणि रत्नम. फिल्म की रिलीज का फैंस को इंतजार है.

X
ऐश्वर्या राय बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2018 में रिलीज हुई थी ऐश्वर्या की फिल्म
  • फ्लॉप हुई थी फन्ने खां
  • ऐश्वर्या का कान्स 2022 में जलवा

बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स में अपने स्टनिंग लुक्स से सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन का कान्स में जलवा देखने के बाद फैंस उम्मीद कर रहे कि वो बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएं. मालूम हों, ऐश्वर्या राय साल 2018 के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. करीब 4 साल से उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है.

स्क्रीन पर कब दिखेंगी ऐश्वर्या?

कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्मी पर्दे पर ना नजर आने की वजह का खुलासा किया. ऐश्वर्या ने 4 साल से उनकी कोई फिल्म रिलीज ना होने के बारे में बोलते हुए खुद को proverbial tortoise का टैग दिया. उन्होंने कहा- पिछले दो सालों में जो भी हुआ वो नेचुरल ब्रेक था जो हम सभी ने लिया. मैं एक ऐसी इंसान रही हूं जो रियल रहता हो, ये मैं हूं. ये मेरी प्राथमिकताएं हैं. ये दो साल चैलेंजिंग रहे थे. मेरा मकसद था रियलिटी पर फोकस करना.

Love In The Jungle: जंगल में मिलेगा सच्चा प्यार! बातचीत से नहीं 'एनिमल' बनकर करना होगा इंप्रेस, जानें कितना वाइल्ड होगा ये डेटिंग शो?

''मैं कभी वो शख्स नहीं रही जो उम्मीदों पर जीता हो. कहे- हे भगवान, समय बीत रहा है, क्यों इस साल कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई. कितनी रिलीज को आप निकालना चाहते हैं, कौन सा कमेंट अट्रैक्ट करेगा, कौन सा परसेप्शन है जो अट्रैक्ट करेगा. मैं कभी परसेप्शन में जीने वाली शख्स नहीं रही. ''

इसलिए नैचुरली, जब दुनिया, हमारा परिवार और जिंदगी ये सब झेल रही हो. इस समय मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे नैचुरल  रियलिटी पर फोकस करने का समय मिला और इस पर फोकस नहीं किया कि हे भगवान, दो साल!

लड़की बन गई जेठालाल, वायरल हुआ वीडियो, ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो देख यूजर्स बोले- एक नंबर

ऐश्वर्या का अपकमिंग प्रोजेक्ट?

इस इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने अपमकिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात नहीं की. पर बहुत जल्द फैंस एक्ट्रेस को एक मजेदार प्रोजेक्ट का हिस्सा बने देखेंगे. उनकी अगली फिल्म का नाम Ponniyin Selvan है. जिसे मणि रत्नम बना रहे हैं. एक्ट्रेस की पिछली रिलीज फन्ने खां थी. जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ राजुकमार राव और अनिल कपूर भी नजर आए थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें