scorecardresearch
 

वरमाला में ऐसा ट्विस्ट, पहले मंडप पर बदला दूल्हा, फिर सिंदूर फैला, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

बंगाली शो Aye Tobe Sohochori में शादी सेगमेंट में ऐसा ट्विस्ट डाला गया कि सोशल मीडिया पर लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं. शादी की क्लिप का वीडियो वायरल हो रहा है. चलिए सस्पेंस कम बनाते हैं और बताते हैं उस एपिक सेगमेंट के बारे में.

X
Aye Tobe Sohochori शो का एक सीन Aye Tobe Sohochori शो का एक सीन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाली शो में शादी का ड्रामा
  • मंडप पर ये क्या हुआ?

टीवी शोज की दुनिया में कल्पना की कोई लिमिट नहीं है. कभी भी कुछ भी हो सकता है. दर्शकों की उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए  शो में तगड़े ट्विस्ट लाए जाते हैं. खासतौर पर वेडिंग सेगमेंट में. अब बंगाली शो Aye Tobe Sohochori को ही देख लीजिए.

शादी में मचा बवाल

इस शो के शादी सेगमेंट में ऐसा ट्विस्ट डाला गया कि सोशल मीडिया पर लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं. शादी की क्लिप का वीडियो वायरल हो रहा है. ये क्लिप इतना फनी है कोई भी हंसने को मजबूर हो जाए. चलिए सस्पेंस कम बनाते हैं और बताते हैं उस एपिक सेगमेंट के बारे में.

क्या है Johnny Depp की एक्स वाइफ Amber Heard का Elon Musk से रिश्ता? लिफ्ट में रोमांस का क्ल‍िप वायरल

शादी सीक्वेंस में वरमाला होनी है. दुल्हन जैसी ही दूल्हे के गले में वरमाला डालने जाती है अचानक पीछे से कोई दूल्हे को धक्का दे देता है. फिर आता है सबसे बड़ा ट्वि्स्ट. जो वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ा देता है. सबका मुंह खुला रह जाता है. धक्का लगने के बाद साइड हुआ दूल्हा इस शादी से साइड ही हो जाता है. मतलब दुल्हन दूल्हे की जगह किसी और शख्स के गले में वरमाला डाल देती है.

है ना एपिक ट्विस्ट! इसके बाद जिसके गले में गलती से वरमाला पड़ती है वो ऑरिजनल दूल्हे से वरमाला खींचकर दुल्हन के गले में डाल देता है. अरे अरे...कहानी खत्म नहीं हुई है. इस शादी में और भी धमाल मचना बाकी है. शादी में मौजूद लोगों के चेहरों को देख तो यही लगता है उन्हें बड़ा आघात पहुंचा है. चलिए शादी पर आते हैं. इसके बाद दूल्हा दुल्हन की मांग में सिंदूर भरता है. पहले वो सिंदूर भरते हुए रुकता है फिर दुल्हन के पूरे माथे पर सिंदूर लगा देता है. ये सब देख  दुल्हन, मेहमान, घरवाले और हां ओरिजनल दूल्हा भी चौंक जाता है.

Nora Fatehi को ताना मारना Badshah को पड़ा महंगा, रोते हुए बोले- मुझे घर जाना है

गारंटी है इससे  पहले आपने कभी किसी डेली शोप में ऐसा ट्विस्ट नहीं देखा होगा. इस वीडियो को देख लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है. एक यूजर ने मस्ती करते हुए लिखा- सोचो फोटोग्राफर का क्या होगा. अब उन्हें अलग पार्टी से फीस लेने पड़ेगी. लोगों ने सोशल मीडिया पर बंगाली शो को जमकर ट्रोल किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें