scorecardresearch
 

10 मई से आएंगे इन 5 राशियों के अच्छे दिन, 4 बड़े ग्रहों की बदल रही चाल

10 मई की शाम बुध की चाल वक्री हो जाएगी. 14 अप्रैल को सूर्य मेष राशि में प्रवेश करेंगे. 17 मई की सुबह मंगल मीन राशि में गोचर करने लगेगा और 23 मई को सुखों के प्रदाता शुक्र मीन से मेष राशि में गोचर करेंगे. ज्योतिषियों की मानें तो मई में चार बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन 5 राशियों को बहुत लाभ पहुंचाएगा.

X
10 मई से आएंगे इन 5 राशियों के अच्छे दिन, 4 बड़े ग्रहों की बदल रही चाल (Photo: Getty Images) 10 मई से आएंगे इन 5 राशियों के अच्छे दिन, 4 बड़े ग्रहों की बदल रही चाल (Photo: Getty Images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मई के महीने में चार बड़े ग्रहों की बदलेगी चाल
  • 10 मई से इन 5 राशि वालों को होगा लाभ

ग्रहों की चाल के लिहाज से मई का महीना बहुत खास रहने वाला है. इस महीने चार बड़े ग्रहों की चाल बदलेगी. 10 मई की शाम बुध की चाल वक्री हो जाएगी. 14 अप्रैल को सूर्य मेष राशि में प्रवेश करेंगे. 17 मई की सुबह मंगल मीन राशि में गोचर करने लगेगा और 23 मई को सुखों के प्रदाता शुक्र मीन से मेष राशि में गोचर करेंगे. ज्योतिषियों की मानें तो मई में चार बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन 5 राशियों को बहुत लाभ पहुंचाएगा.

वृषभ- मई के महीने में चार बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस महीने आपको अपनी मेहनत का परिणाम मिलेगा. नौकरी में आय बढ़ने और पदोन्नति के योग बनेंगे. कारोबारी वर्ग के लिए भी यह महीना बेहद खास रहने वाला है. विद्यार्थियों के लिए भी समय अच्छा रहेगा.

कन्या- कन्या राशि के जातकों के लिए भी ग्रहों की ये चाल बेहद शुभ रहने वाली है. नौकरीपेशा जातकों को लाभ होगा. पदोन्नति के योग बनेंगे और अच्छी नौकरी के अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं. सरकारी मामलों से लाभ प्राप्त करेंगे. शुक्र और मंगल जो अब तक आपकी मुश्किल बढ़ा रहे थे, राशि परिवर्तन के बाद लाभ पहुंचाना शुरू कर देंगे.

तुला- मई के राशि परिवर्तन तुला राशि के जातकों के लिए करियर की दृष्टि से फायदेमंद होंगे. कार्यक्षेत्र में बदलाव और नई नौकरी के योग बनते दिखाई दे रहे हैं. व्यापार करने वालों के लिए भी ये काफी अच्छा समय होगा. कारोबार में नए रास्ते खुलेंगे. नई योजनाओं के साथ पार्टनरशिप के बिजनेस में अच्छा कर पाएंगे.

मकर- मई में ग्रहों का राशि परिवर्तन मकर राशि के जातकों को भी बेहतर परिणाम देगा. दफ्तर में प्रमोशन के पूरे आसार हैं. बॉस या अधिकारी के द्वारा सम्मानित किया जा सकता है. विदेश में नौकरी मिलने की संभावना भी बढ़ेगी. सरकारी नौकरी की तैयारी में जुटे लोगों की भी किस्मत चमक सकती है. लंबे समय से नौकरी ढूंढ रहे लोगों की भी तलाश खत्म हो सकती है.

मीन- चार बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन मीन राशि के जातकों के लिए भी बहुत अच्छा बताया जा रहा है. मीन राशि वालों को करियर और आर्थिक मोर्चे पर बड़ा लाभ होगा. ऑफिस में इन्क्रीमेंट-प्रमोशन मिलने की संभावनाएं बढ़ेंगी. कुछ जातकों को मनचाहा ट्रांसफर भी मिल सकता है. आपके लिए कामयाबी के नए द्वार खुलेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें