scorecardresearch
 

बाइक की स्पीड पर शादी में बवाल: थप्पड़ के बदले गोली मारकर हत्या,भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

भरतपुर में एक शादी समारोह के दौरान दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग और मारपीट में दो लोगों की मौत हो गई. इस घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है. यह विवाद गांव की उपसरपंच बेटे के तेजी से बाइक चलाने को लेकर हुआ था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

X
तेज बाइक चलाने पर टोका तो फायरिंग, दुल्हन के चाचा की मौत (फोटो-आजतक) तेज बाइक चलाने पर टोका तो फायरिंग, दुल्हन के चाचा की मौत (फोटो-आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तेज बाइक चलाने को लेकर हुआ विवाद
  • दुल्हन के चाचा की गोली लगने से हुई मौत
  • दुल्हन पक्ष के लोगों ने हमलावर को मार डाला

राजस्थान के भरतपुर में शादी समारोह के दौरान बाइक की स्पीड पर बवाल हो गया. पहले तेज स्पीड में मोटरसाइकिल चला रहे युवक को कुछ लोगों ने थप्पड़ मार दिया. इसके विरोध में उसके घर वालों ने गोली चला दी, जो सीधे दुल्हन के चाचा को लगी. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने गोली चलाने वाले को पीट-पीटकर मार डाला. इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया. 

कुम्हेर थाना इलाके के गांव बाबैन में अमर सिंह की बेटी की बारात आनी थी. खुशी के माहौल में पूरा परिवार शादी की तैयारियों में लगा हुआ था. तभी गांव की उपसरपंच ललिता देवी का बेटा सुमित राजपूत वहां तेजी से बाइक लेकर घूमने लगा. जिसकी वजह से शादी की तैयारियों में दिक्कतें आने लगी. दुल्हन के चाचा सुरेश लोधा ने सुमित को बाइक चलाने से रोका. इस पर दोनों में कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि सुरेश ने सुमित को थप्पड़ मार दिया. जब सुमित के पिता विजेंद्र सिंह को यह बात पता चली तो वे आग बबूला हो गए और अपने कुछ साथियों के साथ बंदूक लेकर मौके पर पहुंच गए. 

विजेंद्र सिंह ने दुल्हन पक्ष के लोगों को धमकाते हुए फायरिंग शुरू कर दी. एक गोली सुरेश लोधी को जा लगी. वह गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजन उन्हें लेकर जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उधर, घटना से गुस्साए सुरेश के परिजनों ने भी विजेंद्र को पकड़ कर उसकी लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी. उसके परिजन भी उसे अस्तपाल लेकर गए, जहां उसे भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि गांव में दो पक्षों के बीच फायरिंग हुई थी. जिसमें दोनों पक्षों के एक-एक सदस्य की मौत हुई है. गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. इस घटना के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच लड़की की शादी देर रात शहर के मैरिज होम में हुई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें