scorecardresearch
 

UP: स्कॉर्पियो में सवार गौ तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, मुठभेड़ में तीन आरोपियों के पैर में लगी गोली

गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें पुलिस का एक सिपाही भी घायल हो गया है. जबकि तीन गोतस्करों के पैर में गोली लगी है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

X
मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार गोतस्कर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार गोतस्कर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जीशन, सद्दाम और क़ासिम गिरफ़्तार
  • गोतस्करों ने की पुलिस पर फायरिंग
  • मुठभेड़ में पुलिस का सिपाही भी घायल

गाजियाबाद में गोतस्करों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई. गोतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग की, इसके जवाब में पुलिस ने भी कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ थाना विजय नगर इलाके में हुई है. गोतस्कर स्कॉर्पियों में सवार थे. मुठभेड़ में एक पुलिस कर्मी के साथ तीन गोतस्कर भी पुलिस की गोली से घायल हुए हैं.

गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके में गोतस्कर नोएडा के तिगरी गोल चक्कर से मोहन नगर की तरफ जा रहे थे, तभी चेकिंग कर रही पुलिस की टीम को राहगीर ने सूचना दी कि एक सिल्वर कलर की स्कॉर्पियो में गाय भरकर ले जाई जा रही हैं. सूचना पर पुलिस ने स्कॉर्पियो का पीछा किया तो गोतस्करों ने गाड़ी तेजी से भगा दी. इस वजह से स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.

पुलिस ने सरेंडर के लिए कहा, लेकिन गोतस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. वहीं पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में 3 गो तस्कर घायल हो गए. तीनों के पैर में गोली लगी है. हालांकि इस मुठभेड़ में पुलिस का एक सिपाही भी जख्मी हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं तीनों गोतस्कर भी अस्पताल में भर्ती हैं. जहां इनका इलाज जारी है. घायल गोतस्करों के नाम जीशान, सद्दाम और कासिम बताए जा रहे हैं. गोतस्कर पहले भी गोतस्करी करते रहे हैं और इन पर गाजियाबाद के थानों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. 

पुलिस ने गोतस्करों के पास से एक स्कॉर्पियो, 3 अवैध तमंचा, तीन खोखे कारतूस, 5 जिंदा कारतूस, पशुओं को बेहोश करने की दवाई मिली है. साथ ही पुलिस ने पशुओं को काटने के लिए तीन छुरी और एक कुल्हाड़ी भी स्कॉर्पियो कार से बरामद की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें