scorecardresearch
 

बिहार के आरा में तमंचे पर डिस्को... स्टेज पर लड़की लगाती रही ठुमके, युवक ने की फायरिंग

बिहार के आरा (Bihar Ara) से एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इसमें कुछ युवक फायरिंग (Firing) कर लेडी डांसरों के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो के बारे में जब भोजपुर SP विनय तिवारी से पूछा गया तो उन्होंने मामला संज्ञान में आने की बात कही. इसके साथ ही FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही.

X
बिहार के आरा में तमंचे पर डिस्को. (Photo: Video Grab) बिहार के आरा में तमंचे पर डिस्को. (Photo: Video Grab)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हरदियां गांव का बताया जा रहा वीडियो
  • भोजपुर SP बोले- मामला संज्ञान में है, की जा रही है कार्रवाई

बिहार के आरा जिले (Bihar Ara) में शादी समारोह के दौरान तमंचे पर डिस्को करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वायरल VIDEO में कुछ युवक लेडी डांसरों के साथ ठुमके लगाते और पिस्टल लहराते दिख रहे हैं. डांस करने के दौरान युवक गोलियां भी चलाते नजर आ रहे हैं. इस मामले में भोजपुर SP ने FIR दर्ज कर कार्रवाई की बात कही है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

वायरल वीडियो जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हरदिया गांव का बताया जा रहा है. 29 अप्रैल को हरदिया गांव के एक व्यक्ति के घर तिलक समारोह था. इसमें डांस प्रोग्राम रखा गया था. इस प्रोग्राम में रातभर लेडी डांसरों ने ठुमके लगाए और इसी के बीच गोलियां चलती रहीं. वायरल वीडियो में दो युवक अपने हाथ में पिस्टल लेकर फायर करते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान: अपनी शादी में 'तमंचे पे डिस्को' करने वाले दूल्हे का VIDEO वायरल, पुलिस कर रही तलाश

युवकों ने एक डांसर के हाथ में भी तमंचा दे रखा है. वहीं लेडी डांसर रिवॉल्वर रानी बनकर डांस करती दिख रही है. इस वायरल वीडियो के बारे में जब भोजपुर एसपी विनय तिवारी से पूछा गया तो उन्होंने मामला संज्ञान में आने की बात बताई. इसके साथ ही इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही. हालांकि 'आजतक' इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें