scorecardresearch
 

Punjab: लुटेरों ने गन पॉइंट पर डॉक्टर से छीनी कार, विरोध किया तो कर दी फायरिंग और फिर...

Punjab News: लूटेरों ने गन पॉइंट पर एक डॉक्टर से कार छीन ली है. घटना मलोट-सीतो रोड पर रेलवे फाटक के निकट रविवार देर शाम को घटित हुई.

X
पीड़ित डॉक्टर प्रगट सिंह पीड़ित डॉक्टर प्रगट सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गन पॉइंट पर डॉक्टर से छीन ली कार
  • विरोध किया तो डॉक्टर पर चला दी गोली

Punjab News: पंजाब के अबोहर में लूटेरों ने गन पॉइंट पर एक डॉक्टर से कार छीन ली है. यह घटना मलोट-सीतो रोड पर रेलवे फाटक के निकट रविवार देर शाम को घटित हुई. जब डॉक्टर ने कार छीने जाने का विरोध किया तो लुटेरों ने उन पर फायरिंग कर दी. लेकिन गनीमत यह रही कि गोली उनके कान को छूकर निकल गई. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

घायल डॉक्टर का नाम प्रगट सिंह है. वह फक्करसर के रहने वाले हैं और पेशे से वेटरनरी डॉक्टर हैं. प्रगट सिंह ने बताया कि वह वेटरनरी डॉक्टर हैं. वह अपनी कार से गांव पक्की टिब्बी से घोड़ी देकर वरियाम खेड़ा जा रहा थे. इसी बीच, अबोहर की मलोट-सीतो रोड पर रेलवे फाटक पर जैसे ही उन्होंने अपनी कार धीमी की तो कार सवार 4 लूटेरों ने उनकी कार के आगे अपनी कार लगा दी. इसके बाद, लुटेरों ने फायरिंग कर उनसे गाड़ी छीनने का प्रयास किया.

जब डॉक्टर प्रगट सिंह ने इसका विरोध किया तो लुटेरों ने उन पर पिस्टल तान दी जब फिर भी उसने विरोध जारी रखा तो उन्होंने गोली चला दी जो उनके कान को छूती हुई निकल गई. डॉक्टर ने बताया कि इसके बाद लुटेरे उसकी सफेद रंग की कार छीन कर फरार हो गए. उनके अनुसार चार लुटेरों में एक पगड़ीधारी था.

डॉक्टर प्रगट सिंह का कहना है कि गनीमत रही कि गोली उसके कान को छूकर निकल गई वरना उसकी जान भी जा सकती थी. उन्होंने कहा कि सरेआम इस तरह की लूट कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करती है.

डॉक्टर प्रगट सिंह ने बताया कि उसका मोबाइल पर्स, चेक बुक, अन्य प्रमाण पत्र, दवाइयां सब कुछ कार में ही था. मामले की सूचना मिलते ही डॉक्टर प्रगट सिंह के बयान दर्ज कर पुलिस ने लूटेरों की तलाश शुरू कर दी है.

(Surinder Goyal's Report)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें