scorecardresearch
 

दिल्ली: सुभाष नगर में कार सवार दो भाइयों पर जबरदस्त फायरिंग, हालत नाजुक

दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में शनिवार रात बदमाशों ने कार सवार दो सगे भाइयों पर फायरिंग कर दी. मौके पर करीब 24 राउंड फायरिंग की गई. घटना में दोनों भाई जख्मी हो गए. उनकी हालत नाजुक है.

X
इसी कार में सवार होकर दोनों भाई अस्पताल जा रहे थे. इसी कार में सवार होकर दोनों भाई अस्पताल जा रहे थे.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिश्तेदार को देखने जा रहे थे कार सवार
  • रात में बदमाशों ने घेरकर हमला किया

दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में शनिवार रात जबरदस्त फायरिंग की घटना सामने आई है. घटना में दो सगे भाई जख्मी हो गए हैं. दोनों की हालत नाजुक है. घटना रात करीब 8:30 बजे की है. 

जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर करीब 24 राउंड फायरिंग की गई. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है. मौके पर आज तक की टीम पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली. बताया गया कि अजय चौधरी अपने परिवार के साथ तिहाड़ गांव में रहते हैं. शनिवार को वे कार से कालरा अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार को देखने जा रहे थे. उनके साथ भाई जस्सा भी था. 

दोनों की हालत नाजुक, कालरा अस्पताल में भर्ती

तिहाड़ गांव से निकलने के बाद जब इनकी कार सुभाष नगर मोड़ के पास पहुंची तो वहां पहले से ही मौजूद बदमाशों ने चलती कार पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. घटना में अजय चौधरी और उनके भाई जस्सा चौधरी जख्मी हो गए. दोनों को कालरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की हालत नाजुक बताई गई.

आरोपियों की तलाश कर रही हैं पुलिस टीमें

बता दें कि अजय चौधरी केशोपुर सब्जी मंडी के चेयरमैन रहे हैं. इस वारदात को पुरानी रंजिश से जोड़कर भी देखा जा रहा है. पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं.

आशंका जताई जा रही है कि इस घटना के पीछे सलमान त्यागी गिरोह का हाथ हो सकता है जो फिलहाल जेल में बंद है और अजय चौधरी की उससे दुश्मनी चल रही थी, लेकिन वेस्ट जिले के डीसीपी द्वारा अभी घटना के कारण के बारे में स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं बताया गया है. इसलिए इस घटना को लूटपाट के एंगल से भी देखा जा रहा है. घटना के फौरन बाद बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे. क्राइम ब्रांच टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया. मौके से कुछ खोखे भी बरामद किए गए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें