scorecardresearch
 

MP: युवती के झूठ से सांसद प्रज्ञा ठाकुर की हुई किरकिरी, जानिए क्या है मामला!

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मुझे पता चला कि युवती यहां एक युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही है. युवती को डांटा कि इतनी रात को हाफ कपड़े पहन कर किसी के घर गई ही क्यों?

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल फोटो) सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवती ने कुछ लड़कों पर लगाया था छेड़खानी का आरोप
  • कोलार थाने में संबंधित धाराओं में दर्ज था युवती का केस

मध्य प्रदेश के भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर शनिवार की शाम एक युवती की ओर से छेड़खानी का आरोप लगाए जाने और उसकी शिकायत दर्ज नहीं किए जाने को लेकर भोपाल के कोलार थाने पहुंची थीं. युवती ने पुलिस पर शिकायत दर्ज न करने का आरोप लगाते हुए सांसद से मदद मांगी थी लेकिन जब सांसद थाने पहुंचीं तो पता चला कि युवती की शिकायत पर केस पहले से ही दर्ज है.

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने 'आजतक' से बात करते हुए कहा कि शनिवार को उनके पास एक युवती रोते हुए आई और बोलने लगी कि उसके साथ कुछ लड़कों ने छेड़छाड़ की है लेकिन कोलार थाने में पुलिस उसकी रिपोर्ट नहीं लिख रही है. मामला लड़की से जुड़ा होने के कारण गंभीर और संवेदनशील था इसलिए मैं युवती को लेकर कोलार थाने पहुंची लेकिन वहां जाकर पता चला कि युवती की रिपोर्ट भी लिखी गई है और उसके बयान भी दर्ज हुए हैं.

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मुझे पता चला कि युवती यहां एक युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही है. युवती को डांटा कि इतनी रात को हाफ कपड़े पहन कर किसी के घर गई ही क्यों. उन्होंने कहा कि उसके मंगेतर को भी डांट लगाई कि वो इतनी रात में उसे दोस्तों के साथ उनके फ्लैट में क्यों ले गया? मैंने रिपोर्ट देखी है, पुलिस ने अपना काम सही किया है और धाराएं भी सब सही लगाई है.

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता लड़की का आरोप है कि 7 जुलाई रात को उसका कथित मंगेतर उसे अपने दोस्तों के फ्लैट ले गया. जहां दोस्तों ने शराब पी और उसके साथ छेड़खानी की. युवती की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. अधिकारियों का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×