scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश

गंदे नाले में मिला एक युवती का शव, कानों में लगा था हेडफोन और पास मिला एक मोबाइल.

बेटे की चाहत में 6वीं बार बनी मां, बेटी हुई पैदा तो कर दी हत्या

27 सितंबर 2020

1 साल पहले 1 दिन की बच्ची की लाश झाड़ियों में मिली थी. संदेह के आधार पर बच्चे की मां पुलिस ने गिरफ्तार किया और पूछताछ की. पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म कबूल करते हुए जो कहानी बताई उससे सभी के होश उड़ गए.

विदेशी लड़कियों से कराया जा रहा था देह व्यापार, पुलिस ने ऐसे छुड़ाया

26 सितंबर 2020

इंदौर के विजय नगर थाना पुलिस ने अवैध रूप से विदेशी लड़कियों से देहव्यापार कराने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 13 लड़कियों जिसमें कुछ नाबालिग हैं उन्हें मुक्त कराया है.

सीएम को ठंडा खाना दिया तो अधिकारी सस्पेंड, फिर बहाल

26 सितंबर 2020

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक अफसर को निलंबित कर दिया था. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की इंदौर यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल के पालन में लापरवाही बरतने के कारण यह कार्रवाई की गई थी. बाद में सीएम के हस्तक्षेप से दोबारा बहाल भी कर दिया गया.

ट्रक और गाड़ी के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, 5 मजदूरों की मौत

26 सितंबर 2020

उज्जैन के थाना नरवर क्षेत्र के पास शनिवार सुबह ट्रक और एक गाड़ी में जबरदस्त टक्कर हो गई, गाड़ी में 12 मजदूर बैठे थे जिसमें 5 की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये सभी मजदूरी के लिए कटनी से नीमच जा रहे थे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

MP: टेंपरेरी सीएम हैं शिवराज! परमानेंट होने के लिए कर रहे हैं ये कवायद

24 सितंबर 2020

मध्य प्रदेश का उपचुनाव शिवराज सरकार और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजनीतिक भविष्य का फैसला करेंगे. सूबे की 28 सीटों पर होने वाला चुनाव तय करेगा कि सत्ता की कमान शिवराज के हाथों में रहेगी या फिर कमलनाथ वापसी करेंगे. यही वजह है कि कांग्रेस और बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. शिवराज सिंह चौहान अपनी सीएम की कुर्सी को परमानेंट तौर पर मजबूत करने के लिए एक के बाद एक कवायद कर रहे हैं. 

कृषि विधेयक के खिलाफ किसान

उपचुनाव में कृषि कानून का टेस्ट, UP-MP-हरियाणा का किसान किसके साथ?

24 सितंबर 2020

किसान संगठन विचारधारा से ऊपर उठकर, आपसी मतभेद भुलाकर एकजुट हो गए हैं और 25 सितंबर को भारत बंद बुलाया है. कृषि संबंधी विधेयकों के बहाने किसान संगठन ही नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियां भी मोदी सरकार के खिलाफ लामबंद हैं. ऐसे में किसानों की नाराजगी का पहला लिटमस टेस्ट मध्य प्रदेश, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में देखने को मिल सकता है. 

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

MP के गृह मंत्री ने कहा- 'मैं मास्क नहीं पहनता', कांग्रेस ने की ये टिप्पणी

23 सितंबर 2020

गृह मंत्री से जब मीडिया ने पूछा कि क्या वो किसी विशेष कारण से मास्क नहीं पहनते तो उन्होंने दो टूक जवाब दिया कि वह इसे पहनते ही नहीं हैं. अब इस पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने उन्हें आड़े हाथों लिया है.

MP: पत्नी नहीं आ रही थी ससुराल, पति ने ससुर-साली को मार डाला

23 सितंबर 2020

दमोह से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. सनकुइया गांव में एक व्यक्ति ने अपने ससुर और साली को मौत के घाट उतार दिया. वहीं उसकी पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है.

MP: किसानों को 6 नहीं, अब 10 हजार मिलेंगे, उपचुनाव से पहले तोहफा

22 सितंबर 2020

मध्य प्रदेश की दो दर्जन से अधिक सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले शिवराज सरकार ने किसानों को बड़ी सौगात दी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया कि अब किसानों को हर साल 10 हजार रुपये की मदद की जाएगी.

84 साल की कोरोना पॉजिटिव दादी का दमदार डांस, Photos

21 सितंबर 2020

मध्य प्रदेश के सीहोर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें 84 साल की लीलाबाई कोविड सेंटर में जमकर डांस कर रही हैं. लीलाबाई कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और अपने बुलंद हौसले के साथ वायरस को हराने में जुटी हैं.

बंधुआ मजदूर के परिवार पर जुल्म की इंतहां, 9 साल के मासूम की गई जान

21 सितंबर 2020

जब पहलवान सहरिया के 9 साल के मासूम बेटे देशराज को तेज बुखार आया तो मजदूर पिता ने जमीन मालिक दीपक से इलाज के लिए पैसे मांगे. लेकिन पैसे देना तो दूर बल्कि इलाज कराने की अनुमति भी दीपक द्वारा नहीं दी गई.