scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश

डांस करते करते युवक की मौत

MP: शादी के रिसेप्शन में डांस करते-करते युवक की मौत, ड्रामा समझते रहे दोस्त

23 जनवरी 2022

बैतूल में शादी के रिसेप्शन में डांस करते-करते अचानक एक युवक गिर पड़ा. वहां मौजूद लोग इसे नाटक समझ रहे थे लेकिन युवक की मौत हो गई थी. कई लोगों के मोबाइल में यह घटना कैद हो गई.

वकील के खिलाफ थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज

महिला क्लाइंट ने वकील पर लगाया रेप का आरोप, लड़ा था पीड़िता का तलाक केस

23 जनवरी 2022

इंदौर में एक मुवक्किल ने अपने वकील पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी एडवोकेट के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में शुक्रवार केस दर्ज कर लिया है.  

अस्पताल में फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज.

इंदौर के एमवाय अस्पताल में गैंगस्टर ने बरसाईं गोलियां, एंबुलेंस चलाने को लेकर विवाद

22 जनवरी 2022

इमरान और सद्दाम के बीच अस्पताल में एंबुलेंस चलाने की बात को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों की एंबुलेंस एमवाय अस्पताल में मरीजों को लाने, ले जाने का काम करती है.

स्टेट हैंगर पर मुलाकात करते कमलनाथ और शिवराज.

MP: दिग्विजय सिंह धरने पर बैठे रहे, शिवराज ने कमलनाथ से कर ली मुलाकात

22 जनवरी 2022

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज और कमलनाथ की मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दोनों नेताओं के बीच स्टेट हैंगर पर करीब 20 मिनट तक मुलाकात चली. इसके बाद कमलनाथ, दिग्विजय सिंह को समर्थन देने धरना स्थल भी पहुंचे.

केपी यादव, ज्योतिरादित्य सिंधिया (FIle Photo)

'सिंधिया समर्थक मंत्री मेरी उपेक्षा करते हैं', BJP सांसद का छलका दर्द

22 जनवरी 2022

सांसद ने पत्र में लिखा है कि गुना संसदीय क्षेत्र पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की भी नजर है. कार्यकर्ताओं के बीच नाराजगी होने पर गुटबाजी बढ़ सकती है, जिसका फायदा दूसरी राजनीतिक पार्टी उठा सकती हैं.

दूल्हे को स्कूटी पर लेकर मंडप तक पहुंची दुल्हन, देखने वाले भी हैरान

21 जनवरी 2022

अब तक की शादियों में आपने घोड़ी या बुलेट पर दुल्हन की एंट्री देखी-सुनी होगी. लेकिन मध्यप्रदेश के नीमच में एक दुल्हन ने स्कूटी पर दूल्हे को बैठाकर शादी में ग्रैंड एंट्री मारी है. दुल्हन खुद स्कूटी चलाकर गाजे बाजे के साथ जयमाला के स्टेज तक पहुंची. जैसे ही दुल्हन-दूल्हे को अपनी एक्टिवा पर बैठाकर मंडप तक लाई, तो शादी में आए सभी मेहमान हैरान रह गए. शादी में मौजूद सभी लोगों ने कपल का फूलों से स्वागत किया. कपल को देखते ही सभी लोग तालियां बजाने लगे. दूल्हे और दुल्हन के पीछे कई परिजन और दोस्त भी नाचते-गाते आ रहे थे. इस अनोखी शादी के चर्चे पूरे शहर में हो रहे हैं. देखें ये वीडियो.

आरोपी राजेश विश्वकर्मा और उसके साथी अब जेल की सलाखों के पीछे जा चुके हैं

इंदौरः फार्म हाउस में पत्नी से कराता था न्यूड डांस, दोस्त करते थे गैंगरेप

21 जनवरी 2022

कहते हैं ज़ुल्म फिर ज़ुल्म है, बढ़ता है तो मिट जाता है. मध्य प्रदेश के इंदौर की ये कहानी भी कुछ ऐसी है. जहां एबी रोड, मांगलिया पर मौजूद एक फार्म हाउस में कल तक रातें गुलज़ार हुआ करती थी. लेकिन आज वहां मलबे के सिवा कुछ भी नहीं.

सीएम के आवास के पास धरने पर बैठे दिग्विजय सिंह, जान‍ें नाराजगी की वजह

21 जनवरी 2022

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सीएम श‍िवराज सिंह चौहान के आवास पर धरने पर बैठ गए. बताया जा रहा है कि दिग्विजय सिंह लंबे वक्त से सीएम श‍िवराज सिंह चौहान से मिलने का समय मांग रहे थे. दिग्विजय सिंह की मांग है कि सिंचाई परियोजना और इससे प्रभावित किसानों और परिवार वालों से सीएम शिवराज सिंह मिले और उनकी समस्या पर ध्यान दें. लेकिन सीएम शिवराज से जब उन्हें समय नहीं मिला, तो वे धरने पर बैठ गए. सीएम आवास के पास सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त किया गया है. सीएम आवास की ओर जाने वाले सभी रास्तों पर बैरिकेडिंग कर दी गई है. सीएम शिवराज की ओर से दिग्विजय सिंह को अब 23 जनवरी को मिलने का समय दिया गया है. देखें ये रिपोर्ट.

'सीमित मात्रा में दवाई का काम करती है शराब' बोलीं BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा

21 जनवरी 2022

भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. बीजेपी सांसद ने यहां अपने एक बयान में शराब को कम मात्रा में लेने पर औषधि की तरह काम करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि सीमित मात्रा में शराब औषधि का काम करती है और असीमित मात्रा में ज़हर की तरह होती है. साध्वी प्रज्ञा के बयान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और वायरल भी हो रहा है. देखें

फाइल फोटो

MP: दिग्विजय सिंह CM आवास के बाहर धरने पर बैठे, मांगों को लेकर शिवराज से गए थे मिलने

21 जनवरी 2022

दिग्विजय सिंह ने तीन दिन पहले कहा था कि शिवराज सिंह चौहान, अगर 20 जनवरी तक उन्हें मिलने का समय नहीं देंगे तो 21 जनवरी को वह मुख्यमंत्री निवास के बाहर धरने पर बैठेंगे. दिग्विजय सिंह का आरोप है कि वह मुख्यमंत्री से लंबे समय से मिलने का समय मांग रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री समय नहीं दे रहे हैं. दिग्विजय ने बाकायदा इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र भी लिखा था.

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल फोटो)

शराब सस्ती हो या महंगी, कम सेवन औषधि समान, ज्यादा पीना जहर जैसा: साध्वी प्रज्ञा

20 जनवरी 2022

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा, 'शराब सस्ती हो या महंगी हो, शराब औषधि का काम करती है. वो आयुर्वेद में शराब यानी अल्कोहल जो होता है उसका सीमित मात्रा में औषधि का काम करता है और असीमित मात्रा में वो ज़हर होता है.'

70 फीट गहरे कुएं में गिरी गाय

70 फिट गहरे कुएं में गिरी गाय, JCB की मदद से एक घंटे तक चला रेस्क्यू

20 जनवरी 2022

बैतूल में 70 फीट गहरे कुएं में गाय गिर गई. जिसे रेस्क्यू कर बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया. इस रेस्क्यू ऑपरेशन को हमोगार्ड और नगर पालिका की टीम ने अंजाम दिया.

दुकान पर सब्जी बेचने लागा बंदर

जब दुकान पर बैठकर सब्जी बेचने लगा बंदर, वीडियो वायरल

20 जनवरी 2022

सिवनी से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर बंदर फुटपाथ पर सब्जी की दुकान पर बैठा है. यह देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे सब्जी की दुकान खुद बंदर ही चला रहा है. जिसने भी इस नजारे को देखा वो हैरान रह गया.

गांव के कई हिंदू परिवारों ने घरों के बाहर 'मकान बिकाऊ है' तक लिखवा दिया.

MP: गांव से हिंदुओं ने किया पलायन का ऐलान, गृहमंत्री बोले- सुराना को नहीं बनने देंगे 'कैराना'

20 जनवरी 2022

MP: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आश्वासन दिया कि किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है. हिंदुओं को अपने घर से कोई नहीं निकाल सकता है, क्योंकि मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है. किसी भी कीमत पर सुराना को कैराना नहीं बनने देंगे.

बजरंग दल का आरोप है कि हिंदू युवती को मुस्लिम लड़का बहला-फुसलाकर अजमेर की ओर ले जा रहा था.

हिंदू लड़की के साथ ट्रेन में सफर कर रहा था मुस्लिम युवक, बजरंग दल ने जबरदस्ती उतारा

19 जनवरी 2022

बजरंग दल के पिंटू कौशल ने बताया कि एक हिंदू लड़की को एक मुस्लिम लड़का बहला-फुसलाकर अजमेर की ओर ले जा रहा था. सूचना लगते नहीं बजरंग दल की टीम रेलवे स्टेशन पहुंची और ट्रेन के एसी कोच B1 से दोनों को पकड़कर जीआरपी थाने ले जाया गया.

58 साल के दंपती ने दोबारा अपना ब्याह रचाया

58 की उम्र में बने दूल्हा-दुल्हन,बाराती बनी बेटी दामाद

19 जनवरी 2022

खरगोन में 58 साल के दंपती ने 35वीं शादी की सालगिरह अनोखे अंदाज में मनाई. दंपती ने वृद्धाश्रम में पहुंचकर दूसरी बार शादी की और सातों जन्मों तक साथ रहने का वादा भी किया. इस मौके पर दंपती की बेटियां, दामाद, नाती ने जमकर डांस किया.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (बाएं) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह. -फाइल फोटो

दिग्विजय ने कहा- शिवराज ने समय नहीं दिया तो सीएम हाउस के बाहर धरने पर बैठूंगा

19 जनवरी 2022

10 साल तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार दिग्विजय सिंह की धमकी सुर्खियों में है. दिग्विजय सिंह ने धमकी दी है कि शिवराज सिंह चौहान यदि 20 जनवरी तक उन्हें मिलने का समय नहीं देंगे तो 21 जनवरी से दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री निवास के बाहर धरने पर बैठ जाएंगे.

MP में कलेक्टर को चैलेंज देकर वायरल हुई लड़की ने की चोरी?

18 जनवरी 2022

Jhabha Collector को Challenge देने वाली लड़की Nirmala Chouhan का एक और वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, CCTV Footage के video में Viral girl Nirmala एक किराने की दुकान पर सामान खरीदती हुई दिखाई दे रही है और उसके पास एक और लड़की खड़ी है. वो लड़की Shop से एक डिब्बा उठाकर निकल जाती है, लेकिन ये Nirmala उसे देखकर अनदेखा कर देती है. दुकानदार ने भी Nirmala पर आरोप लगाए हैं लेकिन Nirmala ने सभी आऱोपों को गलत बता दिया है, तो इसी Viral Video पर देखिए हमारी ये रिपोर्ट.

तस्वीर कमलनाथ के KGF-2 अवतार वाले उस वीडियो से ली गई है, जिसमें वे ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते नजर आ रहे हैं.

कमलनाथ का KGF-2 अवतार, BJP बोली- क्या आपको यहां AFG दिख रहा है

18 जनवरी 2022

kamal nath के वायरल वीडियो पर सियासी जंग छिड़ गई है. एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री को स्पष्ट करना चाहिए कि वे क्यों ऐसे मारधाड़ और रोमांच वाले वीडियो जारी करवा रहे हैं.

MP: क्र‍िकेट प‍िच पर धोती-कुर्ते में ख‍िलाड़ी, संस्कृत में कमेंट्री, जान‍िए क्यों

18 जनवरी 2022

क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ियों की जर्सी का एक अलग ही महत्व होता है. लेकिन क्या हो अगर यही क्रिकेट के खिलाड़ी जर्सी की बजाय धोती-कुर्ते में खेलने लगें तो. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ऐसा ही नजारा देखने को मिला. भोपाल में एक टूर्नामेंट में खिलाड़ा क्र‍िकेट की प‍िच पर धोती-कुर्ते में खेलते दिखे. साथ ही मैच में कमेंट्री भी संस्कृत में की गई. भोपाल में इस मैच का आयोजन महर्षि वैदिक परिवार ने किया था. एक खिलाड़ी के अनुसार इसका उद्देश्‍य संस्‍कृत को बढ़ावा देना है. पिछले साल भी भोपाल में ऐसा मैच खेला गया था. देखिए ये रिपोर्ट.

जम गया रेगिस्तान, पहाड़ों पर सफेद चादर, देखें शीतलहर में कैसे जीना हो रहा मुहाल

18 जनवरी 2022

अगले दो दिन तक मौसम विभाग ने संभलकर रहने की हिदायत दी है. मौसम विभाग का अनुमान है कि पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान के कुछ हिस्सों में अगले दो दिनों तक कड़ाके की ठंड पड़ेगी. राजस्थान में इस वक्त भी बर्फ पड़ रही है, तो मध्य प्रदेश में कोहरा का कोहराम मचा रहा है. राजस्थान के माउंट आबू में पिछले एक हफ्ते से पारा माइनस में चल रहा है. पहाड़ों पर भयंकर बर्फबारी हो रही है. कश्मीर से लेकर हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड की पहाड़ियां बर्फ से पटी पड़ी है. पंजाब भी ठंड से बुरी तरह से ठिठुर रहा है, लुधियाना में जाड़ा पीक पर चला गया है. उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. देखें ये वीडियो.