scorecardresearch
 

MP: सैलरी डबल का दिया झांसा, फिर ट्रांसपोर्टर ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप

मध्य प्रदेश के रीवा में एक युवती ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है. युवती का आरोप है कि डबल सैलरी का लालच देकर ट्रांसपोर्टर ने उसे रायपुर के होटल में बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

X
ट्रांसपोर्टर ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप. (प्रतीकात्मक फोटो) ट्रांसपोर्टर ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप. (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रीवा के महिला थाने में दर्ज हुआ मामला
  • रायपुर के होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म

मध्य प्रदेश के रीवा में एक युवती ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है. युवती का आरोप है कि डबल सैलरी का लालच देकर ट्रांसपोर्टर ने उसे रायपुर के होटल में बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. यही नहीं युवती का आरोप है कि रायपुर पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की जिसके बाद उसने मध्य प्रदेश की रीवा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है.

दरअसल, मध्य प्रदेश की युवती अपने परिवार के साथ छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रहती है. इसके पिता सरकारी नौकरी में थे और रिटायर्ड होने के बाद रीवा लौट आये थे लेकिन इनकी बेटी और बेटा रायपुर में ही रहकर पढ़ाई कर रहे थे.

इसी दौरान पीड़िता ट्रैवल एजेंसी में कार्य करने लगी थी. एक दिन ट्रांसपोर्टर ने सैलरी डबल करने का लालच देकर उसे एक होटल में बुलाया. जहां ट्रांसपोर्टर ने नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया और होटल के कमरे में छोड़कर फरार हो गया. 

युवती ने एफआईआर दर्ज करानी चाही लेकिन ट्रांसपोर्टर के रसूक के चलते सुनवाई नहीं हुई. थकहार कर युवती गृह जिले रीवा लौट आई. युवती ने महिला थाने जाकर आप बीती सुनाई. एएसपी शिव कुमार वर्मा का कहना है कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें