scorecardresearch
 

MCD Election: सिंगर मीका सिंह चुनाव प्रचार में उतरे, AAP कैंडिडेट के लिए मांगे वोट

दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले सभी पार्टियां पूरी ताकत लगा रही हैं. वोटर्स को लुभाने के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं. इसी क्रम में सिंगर मीका सिंह ने आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट सरदार पूरनदीप सिंह साहनी के समर्थन में प्रचार किया.

X
सिंगर मीका सिंह (फाइल फोटो)
सिंगर मीका सिंह (फाइल फोटो)

दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले सभी पार्टियां पूरा दमखम लगा रही हैं. वोटर्स को रिझाने के लिए तमाम कवायदों का दौर जारी है, इसी क्रम में बॉलीवुड के जाने माने सिंगर मीका सिंह ने आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट के लिए चुनाव प्रचार किया. मीका सिंह ने सरदार पूरनदीप सिंह साहनी के समर्थन में वोट देने की अपील की.

बुधवार को चांदनी चौक में आम आदमी पार्टी की जनसभा का आयोजन हुआ था. इसमें मीका सिंह  भी शामिल हुए. मीका ने वोटर्स को रिझाने के लिए एक गाना भी गाया. चांदनी चौक के टाउन हॉल इलाके में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने मीाका का स्वागत किया.

जनसभा में मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि चांदनी चौक दिल्ली की शान ही नहीं, बल्कि दिल्ली की अर्थव्यवस्था का अहम हिस्सा है. जो दिल्ली के लाखों नागरिकों को रोजगार देता है. इसके बावजूद भाजपा ने यहां के कारोबारियों को सुविधाएं औऱ सेवाएं देने के बजाय उन्हें लूटा ही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पिछले 15 साल में चांदनी चौक और उसकी शान को सिर्फ बर्बाद किया है. उन्होंने पूरे बाजार को कचरे से भर दिया है.

सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी 15 साल तक यह नहीं समझ पाई कि उसका काम कूड़ा साफ करना है, बीजेपी बस आम लोगों और व्यापारियों की जेब साफ करती रही. सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने चांदनी चौक का पुनर्विकास कर इसकी पहले की शान लौटाई है, लेकिन इस पहल के दौरान भी बीजेपी ने बार-बार हो रहे काम को रोकने की कोशिश की. 


ये भी देखें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें