scorecardresearch
 

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, JDU के छात्र नेता को मारी गोली

पटना के बख्तियारपुर के बीघा गांव में जनता दल यूनाइटेड के एक छात्र नेता को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है.

जदयू के छात्र नेता को अपराधियों द्वारा गोली मार दी गई है (प्रतीकात्मक चित्र) जदयू के छात्र नेता को अपराधियों द्वारा गोली मार दी गई है (प्रतीकात्मक चित्र)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जदयू के छात्र नेता को अपराधियों ने मारी गोली
  • गंभीर रूप से घायल छात्र नेता को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है

बिहार में अपराधियों के हौसले चरम पर हैं. बीते दिनों हुआ रुपेश हत्याकांड का मामला अभी थमा नहीं था कि एक और बड़ा अपराध सामने आ रहा है. पटना में एक छात्र नेता को अपराधियों ने गोली मार दी है. जिसके बाद छात्र नेता गंभीर रूप से घायल हो गया है. फिलहाल छात्र नेता को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

घटना पटना के बख्तियारपुर के बीघा गांव की है, जहां जनता दल यूनाइटेड के एक छात्र नेता को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. जनता दल यूनाइटेड के इस पीड़ित छात्र नेता का नाम आलोक तेजस्वी है और वह पटना जिला ग्रामीण के युवा इकाई का अध्यक्ष है.

बताया जा रहा है कि शनिवार रात आलोक तेजस्वी अपने गांव में कहीं जा रहा था और उसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है कि किन लोगों ने छात्र नेता की गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया है.

देखें: आजतक LIVE TV

बीते दिनों बिहार के पटना में इंडिगो के एयरपोर्ट मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या कर दी गई. जिसका मामला मीडिया में जबर्दस्त तरीके से उठने के बाद और विपक्ष द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खिंचाई के बाद से बिहार सरकार बेहद दबाव में है. बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर भाजपा-जेडीयू की सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं.

शनिवार के दिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कहा कि ''नीतीश कुमार पत्रकारों के जायज सवालों पर भी उन्हें धमका रहे हैं. सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है.'' आपको बता दें कि रुपेश हत्याकांड पर जब कुछ पत्रकारों द्वारा नीतीश कुमार से सवाल पूछा गया तो वे पत्रकारों पर ही भड़क गए और पत्रकारों से ही कहने लगे कि 'जंगलराज भूल गए क्या?'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें