scorecardresearch
 

बिहार

पटना के गुलबी घाट में तैरती मिली कई लाशें (फोटो-आजतक)

पटनाः गुलबी घाट पर PPE किट में मिलीं लाशें, सूचना के बाद भी प्रशासन ने नहीं हटाया

13 मई 2021

जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि पटना सिटी के गुलबी घाट पर कोरोना पीड़ितों के शव जलाए जाते हैं, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि क्या ये लाशें यहीं बहाई गई या कहीं से बहकर आई हैं.

बनगांव में स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र में भरा हुआ भूसा

आजतक इम्पैक्ट: भूसा मुक्त हुआ बिहार का यह स्वास्थ्य केंद्र

13 मई 2021

बिहार सरकार में मंत्री आलोक रंजन ने आजतक को बताया “आज तक पर खबर देखने के बाद मैंने प्रशासन को अस्पताल से भूसा हटाने के लिए कह दिया है. जल्दी ही इस इमारत को सही करके यहां पर टेस्टिंग और टीकाकरण शुरू करवाया जाएगा”

नहीं मिली मदद, इस बेटी को खुद पैक करना पड़ा पिता का शव

13 मई 2021

कोरोना तो काल बनकर आया, हजारों जिंदगियों पर कहर बनकर टूटा. कहीं शादी की खुशियां मातम में बदल गईं तो कहीं पूरा का पूरा परिवार कोरोना का शिकार हो गया. कोरोना संक्रमण काल में जहां तमाम लोगों की दरियादिली की तस्वीरें आईं तो वहीं इंसानियत को शर्मसार करने वाली करतूतें भी सामने आईं. देखें ये रिपोर्ट.

सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई)

बिहार से आ रहे शवों के UP में अंतिम संस्कार पर रोक! लोग बोले- गया में ना होने देंगे पिंडदान

13 मई 2021

बिहार के शव को यूपी ले जाने पर यूपी सरकार ने पूरी तरह से रोक लगा दी है. सभी बॉर्डर इलाके में चैकपोस्ट बनाकर विधिवत पुलिस की तैनाती कर दी गई है और सभी शवों को एक-एक कर लौटाया जा रहा है.

राजीव प्रताप रूडी द्वारा खरीदी एंबुलेंस

रूडी के दफ्तर में खड़ी जिन एंबुलेंस का पप्पू यादव ने किया था खुलासा, उनमें से कई लापता!

13 मई 2021

मामला सामने आने वाले दिन जितनी तादाद में एम्बुलेंस रखीं थीं आज उनमें से बहुत सारी एम्बुलेंस यहां से हटा दी गई हैं, हटाकर कहां रखी गई हैं, इस संबंध में कोई भी ऑन कैमरा या ऑफ कैमरा कुछ भी बोलने को तैयार नही है, रूडी के मीडिया सेल देखने वाले व्यक्ति को भी फोन करने पर उनके द्वारा फोन नही उठाया गया

पप्पू यादव की पत्नी व पूर्व सांसद रंजीत रंजन

पत्नी बोलीं- पप्पू यादव की रिहाई नहीं हुई तो नीतीश-रूडी को सड़क पर खड़ा करूंगी

13 मई 2021

रंजीत रंजन ने कहा कि कमरे में बैठकर लॉबी-लॉबी करने में बहुत मजा आता है. मॉडलिंग करने में, सेटिंग करने में बहुत मजा आता है. रूडी साहब की राजनीतिक हैसियत राजनीतिक व्यक्ति से ज्यादा मॉडलिंग और सेटिंग करने की है.

बीमार डॉक्टर के परिजन उसी अस्पताल में भटक रहे, जहां वह खुद हैं पोस्टेड

13 मई 2021

ब‍िहार के बेतिया में अस्पतालों की दुर्दशा एक बार फिर से सामने आई है और इस बार ये दुर्दशा किसी आम आदमी के लिए नहीं बल्कि इसी अस्पताल के एक डॉक्टर के लिए हुई है. जहां परिजन खुद इसी अस्पताल में ड्यूटी कर रहे एक बीमार डॉक्टर के इलाज के लिए भटकते रहे.

मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव (File Photo)

32 साल पुराने मामले में पप्पू यादव की गिरफ्तारी, लव मैरिज से जुड़ा है केस

13 मई 2021

पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ़्तारी के बाद बिहार और मधेपुरा का राजनीतिक पारा बढ़ा हुआ है. आइए जानते हैं कि पप्पू को किस मामले में गिरफ्तार किया गया है? आखिर यह कथित अपहरणकांड है क्या?

बिहार में अब बेड घोटाला! 100 कोविड बेड का सरकारी दावा, हकीकत में निकले 35

13 मई 2021

बिहार में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. लेकिन इस बीच भी घोटाला जारी है. बिहार में आज तक की पड़ताल ने अररिया के सिविल सर्जन महेश्वर प्रसाद गुप्ता के काले खेल को बेनकाब कर दिया. बिहार में 35 बेड का अस्पताल कैसे 100 बेड का बन जाता है, आज तक के संवाददाता रोहित सिंह की अररिया से बड़ा पड़ताल देखिए.

पैरों में बेड़ी डालकर इलाज.

90 साल का कैदी हॉस्प‍िटल में, पैरों में बेड़ियां डालकर हो रहा इलाज

13 मई 2021

यूपी के जनपद एटा में इलाज के दौरान एक 90 साल के बुजुर्ग के पैरों में बेड़िया डाल कर इलाज कराने का मामला सामने आया है.

बिहार में 10 दिनों के लिए बढ़ा लॉकडाउन (फोटो-PTI)

बिहार में 10 दिनों के लिए बढ़ा लॉकडाउन, नीतीश बोले- दिख रहा है फायदा

13 मई 2021

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि लॉकडाउन का कोरोना को रोकने में सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है, इस वजह से लॉकडाउन को 10 दिनों यानी 16 से 25 मई तक बढ़ाने का फैसला किया गया है.