scorecardresearch
 

बिहार: माइक पकड़ते ही पुजारी को लगा करंट, परिजन बोले- ये साजिश थी

सीतामढ़ी में संदिग्ध अवस्था में पुजारी की मौत से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि करंट लगने से पुजारी की मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
करंट लगने से पुजारी की मौत करंट लगने से पुजारी की मौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करंट लगने से पुजारी की मौत
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

बिहार के सीतामढ़ी में एक बुजुर्ग पुजारी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि बुजुर्ग की मौत करंट लगने से हुई है. मृतक पुजारी की पहचान सुप्पी थाना क्षेत्र के कोठिया राय गांव निवासी कृष्ण मोहन झा के रूप में हुई है. वो परिवार के साथ राजोपट्टी में किराए के मकान में रहकर पूजा पाठ का काम करते थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. 

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह 8 बजे उन्होंने पूजा पाठ की उद्घोषणा के लिए उन्होंने माइक हाथ में पकड़ा और करंट लगने से उन्हें जोर का झटका लगा और वो नीचे गिर गए. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई वो अकेले थे. एसडीओ सदर ने मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया. वहीं मृतक के परिजन मौत के पीछे साजिश बता रहे हैं. 

दरअसल मंदिर काफी समय से विवादों में रहा है, आरोप है कि स्थानीय दुकानदार हमेशा से मंदिर की जमीन पर कब्जा जामाने की कोशिश करते रहे हैं. जिसे लेकर कई बार संघर्ष हुआ है. अब इस पर राजनीति शुरू हो गई है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें