scorecardresearch
 

Lock Upp: डायेक्टर संग रिश्ता, फिर हुईं प्रेग्नेंट, मंदाना करीमी का राज सुनकर रो पड़ीं कंगना

लॉक अप का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मंदाना करीमी रोते हुए अपनी लाइफ का बड़ा राज खोलती हुई दिख रही हैं. प्रोमो में मंदाना एलिमिनेशन से बचने के लिये सबसे पहले बजर प्रेस करती हैं. इसके बाद उन्होंने वो बात शेयर की जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान था.

X
मंदाना करीमी, कंगना रनौत
मंदाना करीमी, कंगना रनौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीक्रेट रिलेशनशिप में थीं मंदाना
  • रिश्तों में मंदाना को मिले धोखे

एंटरटेनमेंट की दुनिया में इन दिनों सिर्फ दो ही चीजों पर बातें हो रही हैं. पहली रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी. दूसरा है कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो 'लॉकअप' (Lock Upp). ‘लॉकअप’ एक ऐसा शो है जिसमें आये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स हर दिन खुद को लेकर नये खुलासे करते दिखते हैं. इस बार मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने अपना एक ऐसा सीक्रेट रिवील किया है, जो बेहद शॉकिंग है. 

फिल्ममेकर के साथ अफेयर 
लॉक अप का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मंदाना करीमी रोते हुए अपनी लाइफ का बड़ा राज खोलती हुई दिख रही हैं. प्रोमो में मंदाना एलिमिनेशन से बचने के लिये सबसे पहले बजर प्रेस करती हैं. इसके बाद उन्होंने वो बात शेयर की जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान था. यहां तक की शो की होस्ट कंगना रनौत भी. 

Lock Upp में Saisha Shinde-Mandana Karimi का Lip Kiss, बयां किया हाल-ए-दिल

मंदाना बताती हैं कि तलाक के बाद वो एक पॉपुलर फिल्ममेकर के साथ रिलेशनशिप में थीं. रिश्ता इतना गहरा था कि उन्होंने प्रेग्नेंसी भी प्लान कर ली थी. जिंदगी के बुरे दौर को याद करते हुए वो कहती हैं, 'ये वो समय था, जब मैं अपने मैं स्ट्रगल कर रही थी. इस बीच डायरेक्टर के साथ मैं सीक्रेट रिलेशनशिप में भी आई. मैं एक ऐसे जाने-माने डायरेक्टर के साथ रिश्ते में थी, जो महिलाओं के हक की बात करता है. कई लोगों के लिए वो प्रेरणा है. हमने प्रेग्नेंसी प्लान की… लेकिन जब ये हो गया तो...' और इतना कहते ही मंदाना रोने लगती हैं. उनके साथ ही कंगना भी इमोशनल हो जाती हैं. 

Shocking! शादीशुदा हैं Munawar Faruqui, लॉक अप में खोला बड़ा राज, बोले- बेटे के लिए कर रहा शो

बिजनेसमैन से की थी शादी
2017 में मंदाना करीमी ने बिजनेसमैन गौरव गुप्ता संग घर बसाया था. पर ये शादी 12 महीने भी नहीं चली और दोनों 5 महीने बाद ही दोनों अलग हो गये. मंदाना ने गौरव गुप्ता पर घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया है. पहले शादी और बाद में रिलेशनशिप में धोखा मिलने के बाद मंदाना टूट कर बिखर गईं थीं. पर वो हारी नहीं और दोबारा ऐसे उठीं कि अब चाहकर भी कोई उन्हें गिरा नहीं सकता. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें