scorecardresearch
 

उपराष्ट्रपति ने मानुषी छिल्लर के वीमेन हाइजीन कैंपेन की तारीफ की

मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन इन दिनों महिलाओं को हाइजीन के प्रति जागरुक करने के लिए एक कैम्पेन चला रहा है. बायोडिग्रेडेबल सेनेटरी नैपकिन के फायदों के बारे में महिलाओं को बताया जा रहा है.

मानुषी छिल्लर और वेंकैया नायडू मानुषी छिल्लर और वेंकैया नायडू

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ने सोमवार को दिल्ली में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात की. मानुषी के साथ दूसरे महाद्वीपों के ब्यूटी कॉन्टेस्ट विजेता, मिस वर्ल्ड संस्थान की चेयरपर्सन जूलिया मोर्ले और सैनिटरी नैपकिन बनाने वाला डेलीगेशन भी मौजूद था.

बता दें, मिस वर्ल्ड संस्थान इन दिनों महिलाओं को हाइजीन के प्रति जागरुक करने के लिए एक कैम्पेन चला रहा है. जिसके तहत बायोडिग्रेडेबल सेनेटरी नैपकिन के फायदों से महिलाओं को अवगत कराया जा रहा है.

मानुषी को अब भी पहली फिल्म का इंतजार, नहीं होंगी इस फिल्म में

संस्थान ने उप-राष्ट्रपति को  Epic Humanitarian World Tour के उद्देश्य के बारे में ब्रीफ किया और बताया कि उनका संस्थान कैसे महिलाओं के हाईजीन को प्रमोट कर रहा है.

मानुषी और मिस वर्ल्ड संस्थान द्वारा चलाए जा रहे इस कैंपेन की उपराष्ट्रपति ने तारीफ की है. मानुषी से मुलाकात के दौरान वेंकैया नायडू ने कहा, यह कैंपेन उद्देश्य के साथ ब्यूटी और फ्रीडम ऑफ शेम का कॉम्बिनेशन है.

Miss World मानुषी को दी राहुल गांधी ने बधाई, मिला ये जवाब

बता दें, महिलाओं को माहवारी से जुड़ी स्वच्छता के प्रति जागरुक कराने के लिए अक्षय कुमार फिल्म पैडमैन लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने अपने गांव की औरतों के लिए सस्ता सैनिटरी नैपकिन बनाना शुरू किया था. अक्षय और ट्विंकल दोनों ही 9 फरवरी को आने वाली फिल्म पैडमैन की तैयारी में जुटे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें