scorecardresearch
 

रंगोली ने फिर साधा निशाना, कहा 'आलिया-रणबीर, कंगना जितनी मेहनत नहीं कर सकते'

रणबीर और आलिया पर एक बार फिर कंगना की बहन रंगोली ने निशाना साधा है.

कंगना रनौत और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट कंगना रनौत और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

कंगना रनौत फिलहाल मनाली में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं. हालांकि वे अब भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं. कंगना की बहन रंगोली अक्सर रणबीर आलिया और करण जौहर जैसे सितारों पर ट्विटर के माध्यम से अटैक करती रही हैं. वे एक बार कंगना की एक वीडियो के बाद रणबीर और आलिया पर हमला बोल चुकी हैं. दरअसल कंगना ने मुंबई मिरर में एक इंटरव्यू दिया था. कंगना ने अपनी एक लीक वीडियो के बारे में बात की थी जो मणिकर्णिका के सेट से वायरल हुई थी.

इस वीडियो में कंगना एक लकड़ी के घोड़े पर बैठी हुई दिखाई दे रही थी और इस वीडियो के चलते कंगना का सोशल मीडिया पर काफी मज़ाक भी उड़ा था. कंगना ने कहा था कि ये फिल्ममेकिंग का हिस्सा था. कंगना ने ये भी कहा कि उन्हें पता है कि इस वीडियो को किसने लीक किया है और उन्होंने कहा कि इस लीक के पीछे दो लोग हैं. ये वो लोग हैं जो घोड़ा चलाना नहीं सीख पाए हैं.

कंगना के इस इंटरव्यू के बाद कई तरह के कयास लगने शुरू हुए थे कि आखिर ये दोनों लोग कौन है. इस दौरान कंगना की बहन रंगोली ने एक तस्वीर ट्वीट की है. इस तस्वीर में दो लोग घुड़सवारी करते नज़र आ रहे हैं. माना जा रहा है कि ये रणबीर और आलिया की तस्वीर है.

अब रंगोली अपने एक ट्वीट के चलते विवादों में है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि 'इन दोनों पप्पुओं को अपनी लवस्टोरी के लिए घुड़सवारी सीखनी चाहिए. वे एक दिन घुड़सवारी सीखने गए फिर वापस गए ही नहीं. कंगना घोड़े से तीन बार गिरी थी और कई चोटें भी खाईं थी. उसने एक पूरा साल कड़ी मेहनत में बिताया था. पप्पू कभी आउटसाइडर लोगों की तरह कड़ी मेहनत नहीं कर सकते हैं. अगर ऐसा नहीं है तो मुझे गलत साबित कर दो.' 

गौरतलब है कि कंगना रनौत हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में नज़र आईं थीं. वे फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग निपटा चुकी हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव नज़र आएंगे. ये फिल्म कुछ कारणों से विवादों में भी रही है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें