scorecardresearch
 

इस भारतीय फिल्म ने यूट्यूब पर रचा इतिहास, कई हॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ा

फिल्म कामसूत्र का निर्देशन मीरा नायर ने किया था और यह फिल्म 1996 में रिलीज हुई थी.

Advertisement
X
फिल्म कामसूत्र का एक सीन
फिल्म कामसूत्र का एक सीन

1996 में रिलीज हुई मीरा नायर निर्देशित फिल्म 'कामसूत्र' ने यूट्यूब पर इतिहास रच दिया है. इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर अब तक का तीसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है. फिल्म में दिखाए गए नग्न दृश्यों के चलते इसे भारत और पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था. फिल्म ने हॉलीवुड की Fifty Shades of Grey को व्यूज के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

प्रियंका चोपड़ा ही नहीं दीपिका पादुकोण को भी फॉलो कर रहे निक जोनस

जहां तक बात है व्यूज के मामले में कामसूत्र से आगे रहने वाली फिल्मों के ट्रेलर की तो बता दें कि Avengers: Infinity War और Star Wars: The Force Awakens इस रेस में मीरा नायर की फिल्म से आगे हैं. बता दें कि कामसूत्र के ट्रेलर को यूट्यूब पर अपलोड किए जाने के बाद से लेकर अब तक तकरीबन 9 करोड़ 1 लाख बार देखा जा चुका है.

Advertisement

Film Wrap: सानिया की 'बेबी बम्प फोटोज' वायरल, रेखा का ये लुक छाया

वहीं अगर स्टार वॉर्स और एवेंजर्स की बात करें तो इन दोनों को क्रमशः 101 मिलियन और 202 मिलियन बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. मीरा नायर की फिल्म ने व्यूज के मामले में हॉलीवुड की मेगा बजट फिल्म जुरासिक वर्ल्ड और इन्क्रेडिबल्स को भी पीछे छोड़ दिया है.

Advertisement
Advertisement