scorecardresearch
 

Film Wrap: सरोगेसी के जरिए पिता बनेंगे सलमान खान, टलेगी सुपर 30 की रिलीज डेट

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

सलमान खान (फोटोः इंस्टाग्राम) सलमान खान (फोटोः इंस्टाग्राम)

सलमान की शादी का पता नहीं, पर सरोगेसी के जरिए बनेंगे पिता: रिपोर्ट 

सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं. 53 साल के दबंग खान शादी कब करेंगे ये सवाल सालों से उनके फैंस पूछ रहे हैं. सभी सलमान खान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर बार सलमान खान शादी के सवाल पर गोलमाल जवाब देकर निकल जाते हैं. शादी का फैसला लेने में चाहे सलमान को भले समय लग रहा हो, लेकिन वे उम्र के इस पड़ाव में पिता बनने के बारे में सोच रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि सलमान सरोगेसी के जरिए पिता बनने की प्लानिंग कर रहे हैं. ये बात किसी से छिपी नहीं है कि सलमान खान को बच्चे कितने पसंद हैं. बच्चों के लिए उनका प्यार कई मौकों पर देखने को मिला है.

कंगना रनौत से डरकर भागे ऋतिक रोशन बदलेंगे सुपर 30 की रिलीज डेट, बताई ये वजह

ऋतिक रोशन की सुपर 30 की रिलीज डेट एक बार फिर से टल गई है. यह सिनेमाघरों में 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है लेकिन फिलहाल रिलीज टाल दिया गया है. इसी दिन कंगना रनौत की मेंटल है क्या रिलीज होने वाली है. ऐसा बताया जा रहा है कि कंगना से डरकर ऋतिक ने यह फैसला लिया है. हालांकि कंगना की फिल्म उसी दिन रिलीज होगी. इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है. ऋतिक ने सुपर 30 की रिलीज डेट टालने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. इसमें उन्होंने लिखा है कि मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर से फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए कहा है. जल्द से जल्द फिल्म की रिलीज डेट को लेकर निर्णय लिया जाएगा और घोषणा की जाएगी.

सनी देओल की दीवानगी: कार के बोनट पर चढ़ी फैन और कर दिया किस

बॉलीवुड में आज भी सनी देओल का जलवा बरकरार है. फैंस के बीच इस 'गदर' स्टार को लेकर दीवानगी साफतौर पर देखी जा सकती है. बेहद कम फिल्में करने के चलते भले ही सनी देओल का स्टारडम कमजोर हुआ है लेकिन सनी देओल के चाहने वाले उन्हें लेकर बहुत क्रेजी हैं. पंजाब में एक रोड शो के दौरान इसका दिलचस्प नजारा भी देखने को मिला. सनी देओल ने हाल ही में राजनीति जॉइन की है. उन्होंने पहले बीजेपी की सदस्यता ली, बाद में पार्टी ने उन्हें पंजाब की गुरदासपुर से लोकसभा का उम्मीदवार भी बनाया. सनी देओल इन दिनों मुंबई से दूर पंजाब में जमकर कैम्पेन भी कर रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने सनी देओल के एक रोड शो का वीडियो जारी किया है. जिसमें एक महिला एक्टर के गाल पर चूमते देखी जा सकती है.

कैंसर के समय इस एक्ट्रेस से मिलती थी हिम्मत और प्रेरणा : सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे ने कैंसर की जंग को अपने सभी फैंस के साथ शेयर किया है. उनकी ये यात्रा काफी मुश्किलों भरी रही लेकिन सोनाली ने हिम्मत ना हारते हुए कड़ा संघर्ष किया. उन्होंने हाल ही में बताया कि बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने इस दौरान उनकी काफी मदद की थी. उन्होंने कहा कि 'मनीषा कोईराला ने मेरी काफी मदद की और मैं उनसे काफी प्रेरणा लेती थीं. वे इस स्टेज से गुजर चुकी थीं और वो एक बेहद जुझारू महिला हैं. उन्होंने इस बारे में एक बेहतरीन किताब भी लिखी है.' गौरतलब है कि मनीषा को साल 2012 में कैंसर डिटेक्ट हुआ था लेकिन साल 2014 में ट्रीटमेंट के बाद उन्हें कैंसर मुक्त घोषित किया गया था.

लस्ट स्टोरीज में वाइब्रेटर सीन पर करण जौहर से कियारा को मिली थी ये सलाह? 

जल्द ही शाहिद कपूर के अपोजिट दिलचस्प प्रेम कहानी "कबीर सिंह" में नजर आने वाली लस्ट स्टोरीज फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने नाम को लेकर मजेदार खुलासा किया. कियारा आडवाणी ने बताया उन्हें सलमान खान की सलाह पर एक एक्ट्रेस की वजह से अपना नाम बदलना बड़ा. एक शो में शामिल हुई कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि, "आलिया मेरा पहला नाम है. लेकिन आलिया भट्ट की वजह से सलमान खान ने मुझे नाम बदलने की सलाह दी. क्योंकि बॉलीवुड में एक ही नाम की दो एक्ट्रेसेस नहीं हो सकती हैं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें