scorecardresearch
 

'...मुझे गलत मत समझो', Sidhu Moosewala की मौत के बाद आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल

सिद्धू मूसेवाला के निधन से पंजाबी इंडस्ट्री सकते में है. पंजाब में सिद्धू मूसेवाला यंगस्टर्स के बीच काफी फेमस थे. फैंस के बीच सिद्धू का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रहा है. सिद्धू के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लोग उनकी आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं. सिद्धू की मौत पर सेलेब्स के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं.

X
सिद्धू मूसेवाला
सिद्धू मूसेवाला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धू मूसेवाला की मौत
  • मशहूर पंजाबी सिंगर थे सिद्धू मूसेवाला
  • सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना वायरल

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब हमारे बीच नहीं रहे. सिद्धू की मौत से पूरा देश हैरान है. उनके फैंस के बीच मातम पसरा है. सिद्धू मूसेवाला महज 28 साल के थे, इतनी कम उम्र में दिनदहाड़े गोली मारकर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई. सिद्धू के निधन के बाद उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स और गाने वायरल हो रहे हैं.

आखिरी इंस्टा पोस्ट में लिखी ये बात
सिद्धू मूसेवाला का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट ही ले लीजिए. सिंगर का ये पोस्ट 4 दिन पहले किया गया था. सिद्धू मूसेवाला ने अपने गाने का वीडियो शेयर किया था. इसके कैप्शन में सिद्धू मूसेवाला ने पंजाबी में लिखा था- इसे भूल जाओ, लेकिन मुझे गलत मत समझो. सिद्धू के आखिरी इंस्टा पोस्ट पर 7,921,041 व्यूज हैं. फैंस के बीच अब सिद्धू का ये पोस्ट वायरल हो रहा है. सिद्धू  के इस पोस्ट पर कमेंट  करते हुए लोग उनकी आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं.

अधूरी रह गई सिद्धू मूसेवाला की मां की ख्वाह‍िश, कर रही थीं बेटे की शादी की तैयारी
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala)

सिद्धू मूसेवाला के आखिरी ट्विटर पोस्ट की बात करें तो उन्होंने बंदूक के साथ अपनी फोटो शेयर की थी. इस ट्वीट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था- U DONEEEEEEE ????? उनके इस ट्वीट पर काफी विवाद भी हुआ था. सिद्धू मूसेवाला पर हमेशा से गन वॉयलेंस को प्रमोट करने  का आरोप लगता था. उनके गानों से लेकर सोशल मीडिया पोस्ट तक, ज्यादातर में उन्हें गन्स के साथ देखा जाता था. गन वायलेंस को लेकर सिद्धू मूसेवाला पर केस भी हुआ था. 

 

विवादित रहा Sidhu Moose Wala का सिंगिंग करियर, खालिस्तान पर बनाया था गाना, एके-47 की ट्रेनिंग लेने पर फंसे थे
 

कैसे हुई सिद्धू मूसेवाला की मौत?
सिद्धू मूसेवाला के निधन से पंजाबी इंडस्ट्री सकते में है. पंजाब में सिद्धू मूसेवाला यंगस्टर्स के बीच काफी फेमस थे. सिद्धू की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी कनाड़ा बेस्ट गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है. सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद पंजाब सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं. 4 जून को सिद्धू मूसेवाला का गुरुग्राम में लाइव कॉन्सर्ट होना था, लेकिन अफसोस इससे पहले ही एक टैलेंटेड सिंगर की मौत हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें