scorecardresearch
 

Haryanvi song: सपना चौधरी को पड़ी बार-बार शीशा देखने की आदत, धमाल मचा रहा ये वीडियो

Haryanvi songs: हरियाणवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर डांसर सपना चौधरी एक बार फिर अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आई हैं. सपना चौधरी का नया गाना 'शीशा देखूंगी जरुरी' रिलीज हो चुका है और रिलीज के साथ ही इस गाने पर लाखों की संख्या में व्यूज भी आ चुके हैं.

सपना चौधरी का नया गाना हुआ रिलीज सपना चौधरी का नया गाना हुआ रिलीज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सपना चौधरी का नया गाना हुआ रिलीज
  • कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में व्यूज
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा गाना

सपना चौधरी, ये नाम लोगों के बीच आज अपनी अलग ही पहचान बना चुका है. हरियाणा की मशहूर अदाकारा सपना चौधरी के लोग इतने दीवाने हैं कि उनके स्टेज शोज से लेकर उनके गाने तक हिट होते हैं. सपना भी अपने फैंस के लिए एक के बाद एक गाने रिलीज कर रही हैं. आज ही उनका एक नया गाना 'शिशा देखूंगी जरुरी' रिलीज हुआ है. बाकी गानों की ही तरह उनका ये गाना भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

इस गाने में आपको सपना चौधरी और एक्टर प्रेम वत्स की जोड़ी देखने को मिल रही है. सपना इस गाने में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गाने में दिखाया गया है कि प्रेम वत्स उन्हें बार-बार शीशा देखने के लिए मना करते हैं. लेकिन सपना उनसे बार-बार शीशा देखने के लिए कहती हैं. गाने पर कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में व्यूज हो चुके हैं.

इससे पहले मार्च महीने में सपना चौधरी के एक के बाद एक कई गाने रिलीज हुए थे जिन पर मिलियन की संख्या में व्यूज है. उनमें से एक चटक-मटक है. सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ मिलकर की थी और देखते ही देखते वह लोगों में लोकप्रिय हो गईं.

सिर्फ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि सपना बॉलिवुड में भी काम कर चुकी हैं. साथ ही टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस में भी उन्होंने हिस्सा लिया है. हालांकि, वह इसे जीत नहीं पाईं लेकिन इस शो में भी लोगों ने उन्हें भरपूर प्यार किया. रिजनल गाने इन दिनों लोगों की बीच काफी लोकप्रिय हैं. हरियाणवी गाने हों या पंजाबी गाने सभी की इन दिनों काफी धूम है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें