scorecardresearch
 

FilmWrap: अभिषेक बच्चन की 'बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज, पुलिस ने रोकी सपना चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है. अजय देवगन की इस फिल्म में हर्षद मेहता की कहानी को एक नए अंदाज में पेश किया जाएगा. मनोरंजन जगत में आज दिनभर क्या कुछ हुआ खास? जानने के लिए पढ़िए आज तक का ये स्पेशल फिल्म रैप.

द बिग बुल का पोस्टर द बिग बुल का पोस्टर

अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है. अजय देवगन की इस फिल्म में हर्षद मेहता की कहानी को एक नए अंदाज में पेश किया जाएगा. मनोरंजन जगत में आज दिनभर क्या कुछ हुआ खास? जानने के लिए पढ़िए आज तक का ये स्पेशल फिल्म रैप.

BIG BULL: बिना पैराशूट शेयर बाजार की सबसे बड़ी उड़ान, शानदार रोल में अभिषेक

बिना पैराशूट के तुम शेयर बाजार में इतनी बड़ी उड़ान कैसे भरोगे...जवाब- मैं इंडिया का पहला बिलेनियर बनकर दिखाउंगा. यही है अभिषेक बच्चन की नई फिल्म बिग बुल की कहानी जहां पर एक्टर हर्षद मेहता का किरदार निभाने जा रहे हैं. मेकर्स की तरफ से फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और उसका सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने का सिलसिला भी शुरू हो गया है.

शादी के 7 साल बाद पापा बनने जा रहे अपारशक्ति खुराना! प्रेग्नेंट हैं पत्नी आकृति

साल 2021 की शुरुआत ही सेलेब्स के घर नन्हें मेहमानों के आगमन से हुई है. अनुष्का शर्मा और विराट के घर बेटी वामिका का जन्म हुआ तो वहीं कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने बेटे का स्वागत किया और करीना कपूर खान भी दूसरी बार मां बनीं. अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. खबर है कि आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना जल्द ही पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी आकृति आहूजा प्रेग्नेंट हैं.

सपना चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पुलिस ने बीच में रुकवाई, कहा- धारा 144 लागू है!

उत्तर प्रदेश के नोएडा में आर्टिस्ट और इवेंट क्रिकेट लीग (एईसीएल) की ओर से गुरुवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई थी लेकिन धारा 144 लगे होने की वजह से इसे बीच में ही रोकना पड़ा. साथ ही प्रेसवार्ता के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई थी. प्रेसवार्ता में हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी के साथ शिवानी कश्यप और अशोक मस्ती आदि कलाकार आए थे. लीग के आयोजक विटेंज कारों में आए थे. कोरोना के संक्रमण काल और जिले में धारा-144 लगी होने के बावजूद बिना अनुमति आयोजित की गई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस और आयोजन की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यक्रम को बीच में ही रुकवा दिया.

गंजेपन से परेशान लोगों के लिए अनुपम खेर का स्पेशल गाना, हुआ वायरल

गंजेपन की समस्या का कोई भी सटीक इलाज आज तक ढूंढ़ा नहीं जा सका है. आज भी इस समस्या से बहुत सारे लोग परेशान हैं साथ ही युवाओं में भी ये समस्या देखने को मिल रही है. एक वक्त ऐसा था जब इस समस्या का सामना एक्टर अनुपम खेर को भी करना पड़ा था. अनुपम खेर आज इंडस्ट्री के बहुत बड़े एक्टर हैं और उन्होंने पिछले 4 दशकों में अपनी एक्टिंग से सभी को काफी इंप्रेस किया है. मगर झड़ते बालों की वजह से उन्हें भी इंडस्ट्री में अपने पांव जमाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था. एक्टर ने झड़ते बालों की समस्या पर एक बेहद फनी गाना भी बनाया है. वे इस गाने को पहले भी शेयर कर चुके हैं मगर एक बार फिर से एक्टर ने ये गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

तारक मेहता के सुंदर लाल ने बताया तबीयत का हाल, कोरोना के चलते हुए एडमिट

लोकप्रिय टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुंदर लाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता मयूर वकानी बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. उनके साथ-साथ उनकी पत्नी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. आजतक से खास बातचीत में मयूर ने बताया, "अभी मेरी तबियत ठीक है और 1-2 दिन में मुझे घर भेज देंगे."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें