scorecardresearch
 

जुर्म से पर्दा उठाने आ रहे हैं सपना चौधरी-रवि किशन-मनोज तिवारी, 9 मार्च को देंगे दस्तक

शो में रव‍ि क‍िशन, मनोज तिवारी और सपना चौधरी भी हैं लेक‍िन वे ना तो शो को होस्ट करेंगे और ना ही शो में कोई किरदार निभाएंगे. तीनों हर एप‍िसोड की शुरुआत में कहानी की छोटी सी झलक पेश करेंगे.

मनोज तिवारी-सपना चौधरी-रव‍ि क‍िशन (मौका-ए-वारदात) मनोज तिवारी-सपना चौधरी-रव‍ि क‍िशन (मौका-ए-वारदात)

भोजपुरी फिल्म के स्टार्स रव‍ि क‍िशन और मनोज तिवारी जल्द ही पॉपुलर हर‍ियाणवी सिंगर सपना चौधरी के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे. तीनों स्टार्स एक साथ क्राइम शो मौका-ए-वारदात में नजर आने वाले हैं. यह शो भारत के कुछ रहस्यमयी अपराधों पर रोशनी डालेगी. जल्द ही यह शो &TV पर रिलीज किया जाएगा. 

मौका-ए-वारदात 9 मार्च से शुरू होने जा रहा है. यह हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे &TV पर टेलीकास्ट किया जाएगा. चैनल की तरफ से शो का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें कुछ जघन्य अपराधों की झलक पेश की गई है. देखना होगा कि क्या यह शो सोनी के क्राइम पैट्रोल जैसे बेहद पॉपुलर शो को टक्कर दे पाएगा या नहीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मौका-ए-वारदात की शूट‍िंग रियल लोकेशंस पर हुई है. शो की कहान‍ियां अपराध की दुनिया के खौफनाक सच को बयां करेगी. हर एप‍िसोड में उस जुर्म से और उसे किस तरह अंजाम दिया गया से पर्दा उठाया जाएगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AndTV Official (@andtvofficial)

शो की होस्ट‍िंग नहीं करेंगे तीनों स्टार्स 

शो में रव‍ि क‍िशन, मनोज तिवारी और सपना चौधरी भी हैं लेक‍िन वे ना तो शो को होस्ट करेंगे और ना ही शो में कोई किरदार निभाएंगे. तीनों हर एप‍िसोड की शुरुआत में कहानी की छोटी सी झलक पेश करेंगे. वे शो के चुनिंदा एप‍िसोड्स में ऐसा करते नजर आएंगे. मौका-ए-वारदात को रव‍ि राज क्रिएशंस, हेमंत प्रभु स्टूड‍ियोज, A&I प्रोडक्शंस और स्पेसवॉकर फिल्म्स की ओर से प्रोड्यूस किया गया है.  

तीनों स्टार्स के वर्कफ्रंट पर चर्चा करें तो मनोज तिवारी को पिछली बार नेहले पे दहला शो को होस्ट करते देखा गया था. उन्होंने रव‍ि किशन के साथ द कप‍िल शर्मा शो में श‍िरकत की थी. अब एक बार फिर वे मौका-ए-वारदात में रव‍ि के साथ एक ही शो में काम कर रहे हैं. रव‍ि किशन को पिछली बार कन्नड़ फिल्म श‍िवार्जुन में देखा गया था. जल्द ही उनकी फिल्में रॉबर्ट, बूंदी रायता, राधे और सबसे बड़ा चैंप‍ियन आने वाली है. सपना चौधरी पिछली बार दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में नजर आईं थीं.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें