scorecardresearch
 

सपना चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पुलिस ने बीच में रुकवाई, कहा- धारा 144 लागू है!

कोरोना संक्रमण के चलते नोएडा में धारा-144 लगी है. ऐसे में सपना चौधरी की बिना अनुमति आयोजित की गई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को पुलिस ने रुकवा दिया.

सपना चौधरी सपना चौधरी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सपना चौधरी की प्रेस मीट में पहुंचीं पुलिस
  • नोएडा में धारा 144 लागू है
  • आयोजक बोले गलती अनजाने में हो गई

उत्तर प्रदेश के नोएडा में आर्टिस्ट और इवेंट क्रिकेट लीग (एईसीएल) की ओर से गुरुवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई थी लेकिन धारा 144 लगे होने की वजह से इसे बीच में ही रोकना पड़ा. साथ ही प्रेसवार्ता के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई थी.

प्रेसवार्ता में हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी के साथ शिवानी कश्यप और अशोक मस्ती आदि कलाकार आए थे. लीग के आयोजक विटेंज कारों में आए थे. कोरोना के संक्रमण काल और जिले में धारा-144 लगी होने के बावजूद बिना अनुमति आयोजित की गई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस और आयोजन की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यक्रम को बीच में ही रुकवा दिया.


पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि सेक्टर-127 स्थित पोलो रिट्रीट में बिना किसी अनुमति के सपना चौधरी और अन्य कलाकारों के साथ प्रेस वार्ता की. वहां पर टूर्नामेंट का भी आयोजन किया गया था, जिसे पुलिस ने रुकवा दिया है. वर्तमान माहौल में इसका आयोजन नहीं होने दिया जाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

'धारा-144 लगे होने की नहीं थी जानकारी'

आर्टिस्ट और इवेंट क्रिकेट लीग के संस्थापक आशीष माथुर ने कहा, 'ये गलती अनजाने में हुई है. उन्हें धारा-144 लगे होने के बारे में जानकारी नहीं थी. इसी के चलते अनुमति नहीं ली गई थी. इससे पहले भी वो दो बार ये लीग करा चुके हैं. कभी अनुमति की आवश्यकता नहीं पड़ी. इस टूर्नामेंट में 31 मैच कराए जाने हैं जो 19 से लेकर 26 मार्च तक चलेंगे. इसके लिए वो पुलिस से अनुमति लेकर मैच कराएंगे और कोविड प्रोटोकाल और कानून का पूरा पालन कर ये मैच होंगे.'

 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें