scorecardresearch
 

Haryanvi Songs: प्रांजल दहिया के नए गाने के दीवाने हुए फैंस, वीडियो पर तीन दिन में 18 लाख व्यूज

प्रांजल दहिया और के डी का नया गाना रिलीज हुआ है. गाने के नाम चमक धूप की है, गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर अब तक 18 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

प्रांजल दहिया का नया गाना हुआ रिलीज प्रांजल दहिया का नया गाना हुआ रिलीज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रांजल दहिया का गाना 'चमक धूप की' हुआ वायरल
  • वीडियो पर तीन दिन में 18 लाख से अधिक व्यूज

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना रहीं एक्टर प्रांजल दहिया का एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने में उनकी जोड़ी केडी के साथ है, रिलीज के साथ ही गाना लोगों की जबान पर चढ़ गया है. हमेशा से ही फैन्स इन दोनों के गानों को पसंद करते है, इनके गानों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है. इन्हीं फैन्स के लिए केडी और प्रांजल दहिया एक और गाना लेकर आए हैं, जिसका नाम है 'चमक धूप की'. 

गाने को यूट्यूब पर तीन दिन पहले रिलीज किया गया है. वीडियो पर अब तक 18 लाख से अधिक व्यूज हो चुके हैं. गाने के वीडियो में आपको इन दोनों की क्यूट लव स्टोरी देखने को मिलेगी. गाने को अपनी आवाज सोमवीर कथुवाल ने दी है और लिरिक्स दक्ष कमबोज ने लिखे हैं. 

कहा जा रहा है कि प्रांजल दहिया अपने लुक्स और डांस से हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को टक्कर दे रही हैं. हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में प्रांजल दहिया को सफलता मिलना किसी करिश्मे से कम नहीं है. लोग उनकी एक्टिंग और डांस दोनों के ही दीवाने हैं. 

बता दें कि प्रांजल दहिया रेणुंका पंवार के सुपरहीट गाने 52 गज का दामन में भी हैं. इस गाने में भी प्रांजल दहिया के डांस की काफी तारीफ भी हुई थी. गौरतलब है कि रेणुका पंवार का ये गाना हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का सुपरहिट गाना है. इस गाने में अब तक 700 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. बल्कि, घर-घर में हरियाणवी गाने पहुंच चुके हैं. शादी हो या कोई और समारोह हरियाणी गानों पर लोग जमकर डांस करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें