scorecardresearch
 

जब जर्सी के डायरेक्टर ने शाहिद कपूर से कहा, तुम्हें कोई देखेगा भी नहीं

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म जर्सी के डायरेक्टर गौतम तिन्नानोरी ने इसमें शाहिद के पिता पंकज कपूर को भी कास्ट किया है. इस दौरान शाहिद ने दिग्गज एक्टर व अपने पापा संग काम करने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया है. 

पंकज कपूर-शाहिद कपूर पंकज कपूर-शाहिद कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंकज कपूर की इस सीन के बाद शाहिद को लेकर टेंशन में आ गए थे डायरेक्टर
  • शाहिद ने शेयर किया पिता संग काम करने का एक्सपीरियंस

फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर अपने पिता पंकज कपूर संग दोबारा स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. मंगलवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहिद ने बताया कि वे पापा संग स्क्रीन शेयर करने को लेकर काफी डरे हुए थे. 

पापा संग जर्सी के पहले दिन की शूटिंग को याद करते हुए शाहिद बताते हैं कि किस तरह फिल्म डायरेक्टर गौतम ने सवाल किया कि क्या वे पंकज कपूर की एक्टिंग लेवल को मैच करने में सक्षम हो पाएंगे. 

कबीर सिंह की सक्सेस के बाद भिखारियों की तरह मेकर्स के पास गए शाहिद कपूर

 

डायरेक्टर ने बना लिया था सीरियस फेस 
शाहिद कहते हैं, मुझे याद पहले दिन पापा संग शूटिंग करते वक्त, जबकि मैं पहले से ही गौतम संग 15 दिन की शूट कर चुका हूं. मुझे लगा कि गौतम मेरे काम से खुश है क्योंकि मैंने किरदार में ताजगी ला दी है. एक सीन के वक्त जहां मैं और पापा चाय पी रहे हैं, गौतम ने उनका शॉट लिया और उनसे कहा कि उनका एक्सप्रेशन आउटस्टैंडिंग है. मैं गौतम के पास गया और पूछा कि क्या हुआ? तो गौतम ने सीरियस फेस बनाते हुए मुझसे कहा कि पता नहीं मैं पापा की परफॉर्मेंस लेवल को मैच कर भी पाऊंगा कि नहीं क्योंकि उनका शॉट तो जबरदस्त गया है. 

शादी के बाद इन एक्ट्रेस ने नहीं जोड़ा पति का सरनेम, Priyanka Chopra के नाम हटाने पर हंगामा

सेट पर नहीं होते हैं बाप-बेटे 
शाहिद आगे कहते हैं, पापा के साथ काम करना नर्वस कर देता है लेकिन मैं खुश भी हूं. अगर किसी एक्टर के प्रति आपके दिल में इतनी इज्जत है, तो आपकी एक्टिंग का निखर के आना लाजमी है. कैमरे के सामने इतने महान कलाकार के सामने खड़ा होने की फीलिंग बयां नहीं की जा सकती है. वो वहां मेरे पापा नहीं होते हैं, हम दो अलग एक्टर्स होते हैं, जो अपना बेस्ट देने की कोशिश में हैं. 

दिग्गज एक्टर्स संग काम करने पर बोले शाहिद

शाहिद कहते हैं, मैं पापा की तरह एक्टर्स संग काम करने के लिए हमेशा से उत्साहित रहा हूं. जब मैंने इरफान खान सर, तब्बू, केके मेनन जैसे दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर किया तो उनसे काफी कुछ सीखा है. भले मैं 20 साल से एक्टिंग करता आ रहा हूं लेकिन आज भी लगता है कि बहुत कुछ सीखना है. यह काफी डरावना होता है, जब आप खुद को बेस्ट समझने लगते हैं. फिर हम सीखना बंद कर देते हैं. मैं अपनी यह ट्रेनिंग कभी बंद नहीं करना चाहता हूं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें