scorecardresearch
 

कबीर सिंह की सक्सेस के बाद भिखारियों की तरह मेकर्स के पास गए शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह 2019 में रिलीज हुई थी. कबीर सिंह उस साल के सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ की कमाई भी की थी. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म की रिलीज के बाद शाहिद मेकर्स से काम मांग रहे थे.

शाहिद कपूर शाहिद कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जर्सी फिल्म नहीं करना चाहते थे शाहिद
  • बिग बजट फिल्म की तलाश कर रहे थें

कबीर सिंह को शाहिद कपूर अपनी करियर का टर्निंग पॉइंट मानते हैं. कई बार इंटरव्यूज के दौरान शाहिद यह कह चुके हैं कि यह फिल्म उनकी लाइफ का माइलस्टोन साबित हुई है और एक एक्टर के तौर पर यह सक्सेस उनके लिए नया एक्सपीरियंस है.

शाहिद ने अपनी इस मेगा सक्सेस के बाद उन मेकर्स को अप्रोच किया जिनकी फिल्मों ने 200 से 250 करोड़ की बिजनेस की थी. इसका खुलासा शाहिद ने जर्सी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान किया है. 

पत्रलेखा को राजकुमार राव ने पहनाया सब्यासाची का मंगलसूत्र, इतनी है कीमत

फिल्मों की भीख मांगने लगे थे शाहिद 

शाहिद ने मीडिया को अड्रेस करते हुए बताया, कबीर सिंह की रिलीज के बाद मैं बेगर्स की तरह मेकर्स के पास गया. मैंने उन सभी मेकर्स से संपर्क किया जिनकी फिल्मों ने 200 से 250 करोड़ का बिजनेस किया था. मैं कभी इस क्लब का हिस्सा नहीं रहा, यह मेरे लिए काफी नया था. जब वाकई में मेरी फिल्म ने इतने कमाए, तो मुझे नहीं पता चल पा रहा था कि मैं कहां जाऊं, किससे बात करूं.

जर्सी फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे 
 शाहिद आगे कहते हैं, आप कह सकते हैं कि जर्सी अप्रोच किए जाने के दौरान मेरी पूरी कोशिश यही रही कि मैं इस फिल्म को न करूं. लेकिन डायरेक्टर गौतम को पूरा क्रेडिट जाता है कि उन्होंने अपना पेशेंस दिखाया और मेरा इंतजार किया. अब मैं बहुत खुश हूं कि मैं इस मास्टरपीस का हिस्सा बना. मैं गर्व से कहता हूं कि अब तक की यह मेरी बेस्ट फिल्म है. 

Atrangi Re Poster release: वरमाला के बाद सो गईं सारा अली खान, वायरल नया पोस्टर

जर्सी फिल्म देखने के बाद बाल्टीभर रोए शाहिद 
शाहिद ने यह भी खुलासा किया कि जर्सी उन्हें कबीर सिंह से पहले ऑफर हुई थी. इसके बाद शाहिद ने ओरिजनल फिल्म देखी. मैंने जब कहानी देखी, तो यह मेरे अंदर कहीं रह गई. कबीर सिंह की रिलीज के दो हफ्ते पहले मैंने जर्सी देखी थी और बाल्टीभर रोया. मैं, मेरी मैनेजर और मीरा भी थीं, दोनों मुझे रोते देख हैरान हो गई थीं. जर्सी तेलुगु फिल्म की रीमेक है. फिल्म में शाहिद रिटायर क्रिकेट की भूमिका में हैं. जो अपने अधूरे सपनों को बेटे के रूप में पूरा करना चाहता है. तेलुगु फिल्म नेशनल अवॉर्ड से नवाजी जा चुकी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें