scorecardresearch
 

जब टीवी की गोपी बहू संग ट्यूशन टीचर ने की गंदी हरकत, बताते हुए रो पड़ी देवोलीना

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचायर्जी बचपन में हुए हादसे को अभी तक भूल नहीं पाई हैं. दरअसल बचपन में एक ट्यूशन टीचर ने उनके साथ गंदी हरकत की थी. जिसके बाद उन्होंने ट्यूशन तो छोड़ दिया लेकिन उनके दिल और दिमाग से वह हादसा निकल नहीं पाया.

देवोलीना भट्टाचार्य के साथ टीचर ने की थी गंदी हरकत, नहीं ले पाईं ठोस एक्शन, जताया दुख देवोलीना भट्टाचार्य के साथ टीचर ने की थी गंदी हरकत, नहीं ले पाईं ठोस एक्शन, जताया दुख
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टीचर ने की थी जबरदस्ती
  • नहीं हो पाई पुलिस कंप्लेन
  • समाज के सवालों के कारण पीछे हटे पेरेंट्स

टीवी पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली, बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली देवोलीना अपने साथ हुए हादसे के खिलाफ कुछ कर नहीं पाईं. शायद उस बात का दुख आज भी देवोलीना को होता है. लेडीज वर्सेज जेंटलमैन 2 में शो के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि बचपन में मैथ के टीचर ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी लेकिन देवोलीना उस वक्त टीचर के खिलाफ सख्त एक्शन नहीं ले पाईं.

देवोलीना ने बताया पूरा हादसा

फ्लिपकार्ट लेडीज वर्सेज जैंटलमैन 2 का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देवोलीना खुलकर बात करते हुए बताया कि मैथ के टीचर को लेकर उन्होंने कहा वह बहुत अच्छे टीचर थे. मेरी दो बैस्टफ्रैंड के साथ सभी बच्चे उनके पास पढ़ने जाया करते थे. कुछ दिनों बाद ही किसी वजह से मेरी दोनों दोस्तों ने जाना छोड़ दिया, मैं अकेली जाने लगी एक दिन टीचर ने मेरे साथ अजीब और गंदी हरकत करने की कोशिश की. देवोलीना ने बताया कि तुरंत उन्होंने अपने घर जाकर अपने मम्मी पापा को यह बात बताई, जिसके बाद टीचर की पत्नी से शिकायत की.

देवोलीना उनके खिलाफ पुलिस कंमप्लेन कर सख्त एक्शन लेना चाहती थीं. लेकिन उस वक्त मम्मी पापा की बात मानकर वो पीछे हट गई और आज इतने सालों बाद देवोलीना ने यह बात टेलीवीजन पर बताई है.

शाहरुख-गौरी से लेकर शिल्पा-राज तक, जानें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की फेवरेट हनीमून डेस्टिनेशन

दोस्तों के ट्यूशन छोड़ने की यही थी वजह

देवोलीना ने कहा शायद उनकी दोस्तों ने भी इसी वजह से ट्यूशन छोड़ा होगा लेकिन मुझे इस बारे में बताया नहीं क्योंकि उन्हें लगा लोग क्या कहेंगे. लेकिन मेरी फैमिली ने भी यही इसी सोच के चलते पुलिस कंप्लेन ना करवाकर, सख्ती से कोई ठोस एक्शन नहीं लिया. आज मुझे लगता है मुझे अपने लिए स्टैंड लेना चाहिए. अपनी आप बीती को बताते हुए देवोलीना ने बाकि पेरेंट्स को बोला कि अगर किसी के भी बच्चे के साथ ऐसा हो तो चुप न बैठकर सख्त एक्शन लें.

बिग बॉस 15 की वाईल्ड कार्ड एंट्री 

गोपी बहु की भूमिका से जाने जानी डेवोलीना बिग बॉस 15 की लेटेस्ट वाईल्ड कार्ड एंट्री हैं, अब देखना होगा की इस सीजन में अपने गेम से दर्शकों का दिल जीत पाती हैं या नहीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें