scorecardresearch
 

Dhoom 2 Completes 15 Years: जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऋतिक रोशन को किया Kiss, फिल्म ने मचाई धूम

पर्दे पर इस सीन को करते हुए ऐश्वर्या ने जितनी ईमानदारी दिखाई, उतनी वे हकीकत में नहीं थीं. एक्ट्रेस ने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में कहा था कि वे ऑनस्क्रीन किस करने में सहज नहीं हैं.

ऐश्वर्या राय-ऋत‍िक रोशन ऐश्वर्या राय-ऋत‍िक रोशन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धूम 2 के 15 साल पूरे
  • फिल्म में ऐश्वर्या-ऋत‍िक के बीच था किस‍िंंग सीन
  • सीन करने में सहज नहीं थी ऐश्वर्या

24 नवंबर 2006 को रिलीज हुई एक्शन मूवी धूम 2 ने आज 15 साल पूरे कर लिए हैं. फिल्म में एक्शन, ड्रामा, इमोशन और रोमांस देखने को मिला था. फिल्म में ऋत‍िक रोशन और ऐश्वर्या राय की पेयर‍िंग की गई थी. दोनों के लुक्स, डांस मूव्स और स्टंट्स दर्शकों को काफी पसंद आए थे. 

उनके बीच फिल्म में किस‍िंग सीन भी था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी. लेक‍िन पर्दे पर इस सीन को करते हुए ऐश्वर्या ने जितनी ईमानदारी दिखाई, उतनी वे हकीकत में नहीं थीं. एक्ट्रेस ने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. 

कबीर सिंह की सक्सेस के बाद भिखारियों की तरह मेकर्स के पास गए शाहिद कपूर

ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में कहा था कि वे ऑनस्क्रीन किस करने में सहज नहीं हैं. वे कहती हैं- 'मुझे लगता है कि ऑड‍ियंस भी मुझे ऑनस्क्रीन किस करते देख सहज नहीं होंगे. मुझे ये बात पता है पर फिर भी मैंने उस सीन को करने के लिए हां कहा, अगर मुझे इसी रास्ते पर चलना है तो पहले सिनेमा में कर ही लूं, एक इंड‍ियन सिनेमा में, और देखते हैं अगर मेरे डाउट्स सच हैं, और ये वाकई सच निकले.'

Bob Biswas के शूट के दौरान 105 किलो के हो गए थे Abhishek Bachchan, बताया क्यों नहीं किया प्रोस्थेटिक का यूज

ऐश्वर्या को भेजी कानूनी धमक‍ियां

फिल्म में अपने इस सेंसेशनल सीन के लिए ऐश्वर्या राय को कुछ लोगों ने कानूनी धमक‍ियां भी भेजा था. लोगों की इस हरकत से यह बात क्रिस्टल क्ल‍ियर थी कि हिंदी सिने प्रेमियों के एक तबके को ऐश्वर्या का ऑन-स्क्रीन किस करना पसंद नहीं आया था. 

धूम 2 के बाद इन फिल्मों में नजर आईं ऐश्वर्या 

धूम 2 के ऐश्वर्या ने कई फिल्मों में काम किया लेक‍िन क‍िस‍िंग सीन नहीं दिए. धूम 2 के बाद वे गुरु, प्रोवोक्ड, जोधा अकबर, सरकार राज, द पिंक पैंथर 2, रावण, एक्शन रिप्ले, गुजार‍िश, जज्बा, सरबजीत, ऐ दिल है मुश्क‍िल में नजर आईं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें