scorecardresearch
 

Brahmastra का रिव्यू करते हुए 3 बार कुर्सी से गिर पड़े KRK, ट्रेलर को बताया वाहियात

रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है. फिल्म की कहानी, विजुअल्स और रणबीर-आलिया की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन केआरके ने ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर का मजाक उड़ाया है. उन्होंने फिल्म को वाहियात बताया है. जानें ऐसा क्यों?

X
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केआरके को पसंद नहीं आया ट्रेलर
  • रणबीर-आलिया की फिल्म है ब्रह्मास्त्र
  • तीन पार्ट्स में रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मचअवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. लेकिन हमारे मोस्ट कंट्रोवर्सियल क्रिटिक केआरके इस फिल्म के ट्रेलर को देख इंप्रेस नहीं हैं. ट्रेलर रिलीज के बाद ही केआरके अपने फॉर्म में आते हुए ब्रह्मास्त्र की ट्रोलिंग में लग गए हैं.

KRK ने ब्रह्मास्त्र को बताया वाहियात

केआरके ने ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर का मजाक उड़ाया है. उन्होंने फिल्म को वाहियात बताया है. केआरके ने ट्वीट कर लिखा- अभी ट्रेलर देखा और मैं क्या कह सकता हूं, हे भगवान! ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर क्या टॉप क्लास वाहियात है. रणबीर कपूर के पास ब्रह्मास्त्र है और विलेन मौनी रॉय इसे पाना चाहती है. आग रणबीर कपूर को नहीं जलाती है. आलिया शैतान की तरह दिखती है, जो रणबीर से प्यार करती है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कोई नहीं बचा सकता. 

केआरके के ट्वीट

Brahmastra Trailer Release: आ रहा अस्त्रों का देवता 'ब्रह्मास्त्र', एक्शन-एडवेंचर से भरपूर रणबीर-आलिया की फिल्म

रिव्यू करने में केआरके को आ रहा मजा

दूसरे ट्वीट में केआरके लिखते हैं- अभी तक मैंने कभी रिव्यू के लिए 6 पन्नों की स्क्रिप्ट नहीं लिखी है. लेकिन इसके ट्रेलर को रिव्यू करने के लिए मैंने 6 पन्ने लिख डाले हैं. मुझे कहते हुए खेद है कि 3 मिनट के ट्रेलर का रिव्यू 15 मिनट से कम नहीं होगा, जब 650 करोड़ में बनी फिल्म 9 साल में पूरी हुई हो. केआरके ने ये भी बताया कि ब्रह्मास्त्र का रिव्यू रिकॉर्ड करते हुए वे हंसते हंसते 3 बार कुर्सी से गिर चुके हैं. उन्हें ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिव्यू करने में काफी मजा आ रहा है. 

Brahmastra का ट्रेलर देख लोगों के रोंगटे खड़े, बोले- ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म

केआरके के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र इस दुनिया के लोगों के लिए नहीं है. ये फिल्म मंगल और जूपिटर पर रहने वाले एलियंस के लिए बनी है. अब केआरके की ये बातें कितनी सही साबित होती हैं ये तो वक्त ही बताएगा. सोशल मीडिया पर बस ब्रह्मास्त्र को लेकर ही बज बना हुआ है. फिल्म को लोग विजुअल ट्रीट बता रहे हैं. मूवी के VFX की खूब तारीफ हो रही है. शिवा और ईशा की ये कहानी सिनेमाघरों में 9 सितंबर को आएगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें