scorecardresearch
 

Shah Rukh Khan-Salman Khan को एक साथ फिल्म करने के लिए आमिर ने किया राजी?

सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ फिल्म में देखने की तमन्ना बॉलीवुड फैन्स के मन में सालों से अधूरी पड़ी है. कुछ दिन पहले खबर आई कि फैन्स का ये सपना सच होने वाला है. अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि फैन्स का ये सपना सच करने में एक और बड़े सुपरस्टार का हाथ है!

X
शाहरुख खान और सलमान खान
शाहरुख खान और सलमान खान

इस महीने की शुरूआत में रिपोर्ट्स आई थीं कि बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) एक ही फिल्म में काम करने वाले हैं. बताया गया कि सलमान के साथ 'टाइगर 3' और शाहरुख के साथ 'पठान' (Pathaan) पर काम कर रहे आदित्य चोपड़ा अपनी एक फिल्म में दोनों सुपरस्टार्स को साथ लेकर आ रहे हैं.

अब एक रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि 'करण अर्जुन' की जोड़ी के साथ फिल्म करने वाली खबर तो सही है. मगर ये कमाल आदित्य चोपड़ा की फिल्म से पहले, किसी और फिल्म में होने वाला है. 

'गजनी' डायरेक्टर की फिल्म में साथ आएंगे पठान और टाइगर 

एक पोर्टल की खबर के अनुसार आमिर खान के साथ 'गजनी' (Ghajini) जैसी दमदार फिल्म बनाने वाले ए आर मुरुगदास (A R Murugadoss) एक कहानी पर काम कर रहे हैं जिसमें वो शाहरुख और सलमान को साथ कास्ट करना चाहते हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि डायरेक्टर और दोनों सुपरस्टार्स इस प्रोजेक्ट को लेकर मीटिंग भी कर चुके हैं.

आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स में जहां शाहरुख की 'पठान' बनने जा रही है, वहीं सलमान पहले से टाइगर के रोल में हैं. 'पठान' में सलमान का कैमियो भी है और इसलिए दोनों एक्टर्स निकट भविष्य में फिर से स्पेशल एजेंट टाइप किरदार नहीं करना चाहते. ऐसे में मुरूगदास की फिल्म सलमान और शाहरुख के स्क्रीन शेयर करने के लिए परफेक्ट होगी. 

अगले साल शुरू होगा प्रोजेक्ट 

ये बातचीत अभी तो शुरूआती स्तर पर ही है मगर डिस्कशन तेजी से आगे बढ़ रहा है. शाहरुख और सलमान दोनों इस प्रोजेक्ट के लिए 2023 के सेकंड हाफ की डेट्स दे सकते हैं. अगले साल की पहली छमाही में शाहरुख की दो बड़ी फिल्में 'पठान' और 'जवान' रिलीज हो चुकी होंगी.

इसके अलावा वो तब तक राजकुमार हिरानी की 'डंकी' के शूट भी निपट चुके होंगे. दूसरी तरफ सलमान भी 'टाइगर 3' निपटा चुके होंगे. ऐसे में दोनों एक्टर्स के पास साल के दूसरे हिस्से में नया प्रोजेक्ट शुरू करने का वक्त होगा.

आमिर ने की दोनों को साथ लाने की पहल 

पोर्टल की रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि शाहरुख और सलमान को इस फिल्म पर डिस्कशन के लिए साथ बिठाने में आमिर खान (Aamir Khan) का बहुत बड़ा हाथ है. आमिर ने 'गजनी' में मुरूगदास के साथ काम किया है और जब डायरेक्टर को अपनी कहानी में शाहरुख-सलमान की कास्टिंग का आईडिया आया, तो उन्होंने आमिर को बताया. आमिर ने बिना देर किए सभी लोगों की मीटिंग सेट करवा दी. 

जल्द ही दोनों स्टार को फिल्म का डिटेल्ड नैरेशन दिया जाने वाला है और उसके बाद अगले साल फिल्म फ्लोर पर होगी.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें