scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Ranbir Kapoor- Alia Bhatt wedding: शादी के बाद रणबीर पर रहेगा आलिया का कंट्रोल, परिवार ने दी दखल तो होगी मुश्किल, टैरो कार्ड रीडर की भविष्यवाणी

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
  • 1/10

बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों ही पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में हैं. कहा जा रहा है कि दोनों 15 अप्रैल की रात या 16 अप्रैल की सुबह सात फेरे लेंगे. 

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
  • 2/10

शादी की शहनाई कपूर और भट्ट परिवार में गूंजने वाली हैं. ऐसे में शादी की तैयारियों को लेकर फैन्स सबकुछ जानने के लिए बेताब हैं. दोनों का फ्यूचर कैसा होगा, यह भी वह जानना चाहते हैं. इंडिया टुडे ने सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर डिव्या पंडित को अप्रोच करके इनके भविष्य के बारे में जानने की कोशिश की. 

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
  • 3/10

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर प्यार हुआ था. दोनों ने सोनम कपूर और आनंद अहूजा के वेडिंग रिसेप्शन पर साल 2018 में रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी. 

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
  • 4/10

तभी से दोनों के बीच बॉन्डिंग को और मजबूत होते ही देखा गया है. पांच साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप पर टैरो कार्ड रीडर दिव्या पंडित ने कहा, "मुझे लगता है कि दोनों काफी कम्पैटिबल हैं. जबसे दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया है, दोनों का इमोशनल कम और प्रैक्टिकल बॉन्ड ज्यादा रहा है. दोनों के लिए शादी से ज्यादा दो परिवारों का साथ आना जरूरी बात लगती है." 

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
  • 5/10

दिव्या ने आगे कहा कि आलिया का शादी के बाद रणबीर कपूर पर कन्ट्रोल रहेगा, जो कि अच्छा है. मैं 100 फीसदी तो नहीं कहूंगी, लेकिन दोनों की मैरिड लाइफ एवरेज रहेगी. दोनों के प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में बात करते हुए दिव्या ने कहा कि आलिया अपने करियर में रूल करेंगी और रॉक भी. 

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
  • 6/10

"रणबीर को अपने करियर में मेहनत करनी पड़ेगी. पिछले कुछ समय से रणबीर बड़े पर्दे से दूर हैं. कुछ समय लगेगा उन्हें शाइन करने में, लेकिन आलिया जैसा अभी कर रही हैं, वैसा ही वह आगे करती नजर आएंगी." दिव्या ने उन बातों पर भी बताया जो दोनों को काफी संभलकर करनी होगीं. दिव्या कहती हैं कि ये दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन शादी के बाद दोनों की पर्सनल लाइफ में परिवार का इनटरफियर रहेगा.

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
  • 7/10

"इस कपल को दूसरों को इन्हें कहना पड़ेगा कि वह दख्लअंदाजी न करें. दोनों को इमोशनल और प्रैक्टिकल बैलेंस रखना होगा. अगर ज्यादा प्रैक्टिल होंगे तो शादी पर बात आ सकती है." दिव्या को लगता है कि दोनों 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे.

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
  • 8/10

"6 नंबर वीनस साइन दिखाता है. जब वीनस होता है तो बॉन्डिंग और शादी पॉसिबल होती है. यह दिन दोनों के लिए ही अच्छा है. इसके अलावा नंबर 8 बहुत पावरफुल होता है. यह एक कार्मिक नंबर है और रणबीर बहुत सारे में भरोसा रखते हैं."

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
  • 9/10

"नंबर 8 दोनों को इमोशनली करीब लेकर आएगा. आलिया को अपने इमोशन्स पर काम करने की जरूरत पड़ेगी. वह काफी इमोशनल हैं. वह अच्छी चीजें देना जानती हैं. रणबीर को थोड़ा खुलना होगा." 

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
  • 10/10

"आलिया को थोड़ा बैलेंस करके चलना पड़ेगा. दोनों ही बच्चे को लेकर प्लानिंग करेंगे, लेकिन जल्दी नहीं. शायद दो साल बाद यह बेबी प्लान कर सकते हैं."

रिपोर्ट: Anita Britto