scorecardresearch
 

सपा प्रमुख अखिलेश का तंज- अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर कर ले सरकार, PM के आरोप का भी दिया जवाब

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान अखिलेश ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा और दावा किया कि अगली सरकार समाजवादी पार्टी की ही बनने जा रही है.

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (फोटो: PTI) समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (फोटो: PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सपा प्रमुख अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • यूपी से होगा बीजेपी का सफाया: अखिलेश

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) का बिगुल फूंका चुका है और अब कुछ ही महीनों का वक्त बचा है. एक तरफ मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलीगढ़ में अपने अभियान की शुरुआत की, तो वहीं लखनऊ में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार के 4-5 महीने बचे हैं, जो करना हो कर लो. 

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बोले कि यूपी में बीजेपी का सफाया होने जा रहा है, बीजेपी को अपनी सरकार का हाल पता है इसलिए मुखिया की भाषा बदल गई है. सपा प्रमुख बोले कि सरकार के पास अपना काम गिनाने को कुछ नहीं है, इसलिए दूसरे राज्य और देश के काम की तस्वीरें लगा रहे हैं. एक भी काम ऐसा नहीं है, जिसका खुद ही शिलान्यास और उद्घाटन किया हो. 

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रमुख ने कहा कि सरकार गरीबों की झोपड़ी तोड़ रही है और घरों को नुकसान पहुंचा रही है, इस सरकार को अपना चुनाव चिन्ह भी बुलडोजर रख लेना चाहिए. 

पीएम मोदी के आरोपों का अखिलेश ने दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा अलीगढ़ की रैली में अखिलेश यादव की सरकार पर हमला किया गया था. अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने इस आरोप पर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को साल 2017 से पहले का डाटा निकलवा लेना चाहिए या फिर यूपी सरकार को टॉप 10 माफियाओं की सूची जारी करनी चाहिए. 

अखिलेश यादव ने कहा कि आने वाले वक्त में यूपी से बीजेपी का सफाया होने वाला है. ये सरकार बच्चों को साबुन और शैंपू से नहलवाती है. भाजपा की सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया, महंगाई-बेरोजगारी के मसले पर बदहाली फैलाई है. 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव एक्टिव हैं. सपा में लगातार कई नेताओं की एंट्री हो रही है. मंगलवार को भी पूर्व सांसद यशवीर सिंह और बसपा नेता शेख सुलेमान समाजवादी पार्टी में शामिल हुए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें