scorecardresearch
 

Samastipur: रवि किशन बोले- तेजस्वी को कौन बात का घमंड बा

बिहार के चुनावी महासंग्राम में बीजेपी के स्टार प्रचारक रवि किशन और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने समस्तीपुर के रोसड़ा में महागठबंधन पर हमला बोला. रवि किशन ने जहां तेजस्वी यादव पर निशाना साधा, तो वहीं धर्मेंद्र प्रधान के निशाने पर राहुल गांधी रहे.

बीजेपी के स्टार प्रचारक रवि किशन (फोटो आजतक) बीजेपी के स्टार प्रचारक रवि किशन (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोसड़ा में रवि किशन के साथ धर्मेंद्र प्रधान की जनसभा
  • केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के निशाने पर रहे राहुल गांधी

बिहार के चुनावी महासंग्राम में बीजेपी के स्टार प्रचारक रवि किशन और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने समस्तीपुर के रोसड़ा में महागठबंधन पर हमला बोला. रवि किशन ने जहां तेजस्वी यादव पर निशाना साधा, तो वहीं धर्मेंद्र प्रधान के निशाने पर राहुल गांधी रहे. इस दौरान रवि किशन ने कहा कि बिहार में वोटकटवा घूम रहे हैं, उनसे बचके रहना है. 

समस्तीपुर के रोसड़ा में सांसद रवि किशन और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की जनसभा हुई. रवि किशन के मंच पर पहुंचते ही लोग उन्हें देखने के लिए उत्साहित हो उठे. रवि किशन ने जनसभा को संबोधित करते हुए सीधे तेजस्वी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिदंगी झंड बा, तेजस्वी को कौन बात का घमंड बा. इसके बाद उन्होंने कहा कि पिछले 70 साल में कोई भी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं आया, जिसने हमारी बहन-बेटियों के बारे में सोचा हो. 2014 में जब नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने, तो उन्होंने देश का तो विकास किया ही, साथ ही बहन बेटियों के बारे में सोचते हुए घर-घर शौचालय का निर्माण भी कराया. 

 रवि किशन और धर्मेंद्र प्रधान ने महागठबंधन पर हमला बोला

रवि किशन ने तेजस्वी के बाद एलजेपी के मुखिया चिराग पासवान को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि बिहार में वोटकटवा घूम रहे हैं, इनसे बचकर रहना है. फिर जनसभा में आये लोगों से कहा कि वोटकटवा के बारे में मालूम है, लालटेन के बारे में भी पता है, अंधेरा भी देखा है, अब मिथिला की धरती पर उजाला आया है. उन्होंने कहा कि अब लालटेन युग के अंधेरे में नहीं जाना है. समस्तीपुर में 20 साल पहले हम शूटिंग के लिए आये थे, उस दौरान यहां सड़कों पर बिजली नहीं थी. लोग कहते थे कि हीरोइन को छुपा दो, नहीं तो उसका अपहरण हो जायेगा. 

देखें: आजतक LIVE TV

रवि किशन के बाद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी को टारगेट किया. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के युवराज को पाकिस्तान और चीन पर ज्यादा भरोसा है. हमारा देश पाकिस्तान और चीन से लड़ रहा है, तो वहीं कांग्रेस के युवराज पाकिस्तान और चीन की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी तरह की गलतफहमी में मत रहना. पीएम मोदी,  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह ने कहा ​है कि जनता का आशीर्वाद मिला, तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे. अब आपको तय करना है कि विकास चाहिये या जंगलराज चाहिये. जंगलराल के ​राजकुमार बिहार में घूम रहे हैं. लोगों को गुमराह किया जा रहा है. इनके झांसे में किसी भी हालत में नहीं आना है.

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें